40 वार्डो में सुचारू रूप् से पानी सप्लाई कराने की मांग:जरूरत पड़ने पर किराये में टैंकर लेने की दी सलाह:अयाजुद्दीन सिद्धिकी

0

जोगी एक्सप्रेस 

सवादाता धर्मजीत  सिंह की रिपोर्ट 

7587197642

चिरमिरी चिरमिरी नगर पालिक निगम के नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्धिकी नें निगम के आयुक्त बी. एल. सुरक्षित को एक पत्र लिखकर वार्डो में चल रहे अनियमित पानी सप्लाई पर आक्रोष जताते हुए शहर के सभी 40 वार्डो में टैंकरो के माध्यम से सुचारू रूप से पानी सप्लाई कराने की मांग की है । तथा आवष्यकता पड़ने पर किराये से टैंकर लेने की भी सलाह दी है ।
अपने पत्र में नेता प्रतिपक्ष अयाजुद्दीन सिद्धिकी ने कहा है कि गर्मी के मौसम को देखते हुए नगर पालिक निगम द्वारा सार्वजनिक रूप से टैकरो के माध्यम से वार्डो में पानी का वितरण किया जा रहा है लेकिन वर्तमान में ज्यादातर वार्डो में सप्ताह में एक बार टैंकर से पानी दिया जा रहा है तथा कई वार्डो में 15 दिन में एक बार टैंकर जा रहा है जो कि लोगो की जरूरत के हिसाब से अपर्याप्त है । मई के महीने में भीसण गर्मी पड़ रही है जिसके कारण लोगो के पास पानी की आवष्यकता बढ़ गई है । वार्ड के पार्सदो द्वारा पानी की मांग करने पर निगम प्रषासन पानी के टैंकरो की मरम्मत का हवाला देकर टरका दिया जाता है तथा किसी भी वार्ड में पानी का वितरण नियमित नहीं किया जा रहा है ।
गर्मी में टैंकरो की मरम्मत पर आपत्ति करते हुए नेता प्रतिपक्ष मो0 अयाजुद्दीन ने अपने पत्र में कहा है कि टैंकरो की मरम्मत का कार्य ठंड के मौसम में कराया जाना था जो कि नहीं किया गया । अब भीसण गर्मी में टैंकरो का मरम्मत कराना कहां तक न्याय संगत है ।
 सिद्धिकी ने आयुक्त बी. एल. सुरक्षित को सुझाव देते हुए कहा है कि यदि निगम के पास पर्याप्त टैंकर नहीं है तो वह वैकल्पिक व्यवस्था के तहत किराये से टैंकर लेकर चिरमिरी की जनता को पानी उपलब्ध कराये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *