सरोना रायपुर मे 12 वी पास छात्रों को इंजीनियरिंग कालेजो मे एडमिशन के लिए नहीं दिया गया समय :यस खरे ने ली जम कर अधिकारियो की क्लास

0

जोगी एक्स्प्रेस्

रायपुर बीते दिनों  ION Digital Zone Parthivi Province सरोना रायपुर मे 12 वी पास छात्रों को इंजीनियरिंग कालेजो मे एडमिशन के लिए COMED K आन लाइन परीक्षा का आयोजन कीया गया था । जिसमें पूरे छत्तीसगढ़ से छात्र और उनके अभिभावक  उपस्थित थे , परीक्षा का समय सुबह 10 बजे और एंट्री का समय 9:30 बजे था लेकिन काफ़ी भीड़ होने के बावजूद ION ज़ोन के मैनेजमेंट की टीम ने बच्चों की एंट्री के लिए पहले से गेट ओपन करके नहीं रखा गया जीससे लाइन मे लगे हुए लगभग 60 से 70 बच्चों को ठीक 9:30 बजे अन्दर प्रवेश करने पे रोक लिया गया । अभिभावको द्वारा ION डिजिटल ज़ोन के मैनेजमेण्ट के लेब एडमिन “अभिषेक”से बात करने पर छात्रों के अभिभावक जिनमें महिला भी थी उनसे अभद्र व्यवहार कर पुलिस बल का उपयोग कर वाहा से बाहर कर दीया गया फीर एक छात्र के पिता श्री मनिष जैन जी के द्वारा जनता कांग्रेस के युवा तकनीकी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इंजी.यश खरे जी को फ़ोन के माध्यम से जानकारी दी गई फीर उनकी टीम के साथ इंजी. राहुल तिवारी , इंजी.विनोद ,इंजी.शौरभ साहू एवं इंजी.अनिल चौधरी ION डिजिटल ज़ोन पहोच कर सम्बन्धीत व्यक्ति को फटकार लगाया गया और डीडी नगर थाने के प्रभारी  से फ़ोन पर बात कर स्थित से अवगत कराकर उचित कार्यवाही करने की माँग की गई ।
प्रदेश अध्यक्ष एवं टीम  ने एक वर्ष के लिए परीक्षा देने से वंचित हुए छात्रों और अभिभावको के साथ इस तरह की घटना पर चिन्ता जताई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed