WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW FULL COLUMNS FROM `wp_options`

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

WordPress database error: [Got error 28 from storage engine]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या - Jogi Express

शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या

0

मुंबई,रविवार (22 अप्रैल) शाम को मुंबई के कांदिवली के गोकुल नगर इलाके में अज्ञात लोगों ने शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी। सचिन सावंत शिवसेना से काफी साल से जुड़े हुए थे और कुरर के डेप्यूटी शाखा के प्रमुख भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम के वक्त अज्ञात हमलावर बाइक पर आए और सचिन सावंत पर गोलियां चला दीं। एक गोली उनके सीने पर लगी। गोली लगते ही सावंत जमीन पर गिर पड़े। हमला करने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में सचिन सावंत को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि सचिन उस वक्त अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर थे। हालाकिं इस घटना में सावंत के साथी को कुछ नहीं हुआ। उनके साथी का कहना है कि 2 बदमाश हमलावरों ने पहले 46 वर्षीय नेता सचिन सावंत को पीछे से अवाजा देकर रोका और बाद में गोलियां चला दीं। बाद में उन्हें बाबा साहेब आंबेडकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उन्हे मृत घोषित किया गया।
वहीं इस घटना के बाद डीसीपी विक्रम देशमाने का कहना है, अभी यह साफ नहीं कहा जा सकता है कि इस घटना में और कितने लोग शामिल थे। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। बता दें कि सचिन सावंत पर इससे पहले भी साल 2009 में जानलेवा हमला हुआ था। कुछ लोगों ने उनपर गोली चलाई थी। पुलिस इस केस में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। वहीं जनवरी में शिवसेना के पार्षद अशोक सावंत पर भी इसी कांदिवली में हमला हुआ था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

साभारः जनसत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *