इंदौर में कार की टक्कर से होटल ढहा, दस की मौत

0

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में शनिवार रात सरवटे बस स्टैंड पर एमएस नामक होटल की इमारत ढह गई। हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। चार मंजिला इस होटल की बिल्डिंग कम से कम 50 साल पुरानी बताई जा रही है। होटल के बाहर पार्क हो रही एक कार के बिल्डिंग के पिलर से टकराने को हादसे की प्रारंभिक वजह बताया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

दो लोग घायल हैं। कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के वक्त होटल में कई मुसाफिर थे। गिरते होटल के मलबे की चपेट में आसपास से गुजर रहे लोग भी आ गए। ढही होटल के पास अन्य होटल के कर्मचारी अजय राजपूत के मुताबिक अचानक तेज धमाके की आवाज आई। इसी के साथ क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। बाहर निकलकर देखा तो पूरे क्षेत्र में धूल का गुबार छाया था।

पूरी होटल गिर चुकी थी। वहां से गुजर रहा एक ऑटो रिक्शा भी उसकी चपेट में था। रिक्शा चालक सत्यनारायण चौहान को लोगों ने अस्पताल रवाना किया। घटना के करीब 20 मिनट बाद नगर निगम, आपदा प्रबंधन, फायर ब्रिगेड की टीमों के साथ ही पुलिस व प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *