विधानसभा निर्वाचन 2023 शहरी मतदाताओं को मतदान करने प्रचार रथ से जनजागरण

0


कम मतदान केन्द्रों में ऑडियो से मतदान करने का संदेश

कोरिया 06 नवम्बर 2023/
 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कोरिया श्री विनय कुमार लँगेह के निर्देश पर कोरिया जिले के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 03 बैकुण्ठपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत शहरी मतदाताओं को मतदान हेतु प्रोत्साहित करने और कम प्रतिशत वाले मतदान क्षेत्रो में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से नगरपालिका क्षेत्र बैकुण्ठपुर एवं शिवपुर-चरचा नगरपालिका क्षेत्र में मतदाता प्रचार रथ के माध्यम से मतदताओं को मतदान हेतु प्रोत्साहित करने का कार्य चल रहा है।
स्वीप के नोडल अधिकारी जिला पंचायत सीईओ डॉ आशुतोष चतुर्वेदी ने बताया कि इन प्रचार रथ में आकर्षक पोस्टर्स के माध्यम से मतदाताओं को मतदान करने हेतु आमंत्रित किया गया है। मतदाता प्रचार रथ में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी की अपील भी लगाई गई है जिसमे क्षेत्र के मतदाताओं को बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की गई है।

प्रचार रथ में मतदाता जागरूकता के गीत के साथ साथ मतदान केंद्र में क्या करें और क्या न करें सम्बन्धी ऑडियो संदेश चलाये जा रहे हैं। प्रचार रथ में स्वीप स्लोगन एवं स्थानीय स्तर पर तैयार किये गए मतदाता गीत का भी प्रसारण चल रहा है। आगामी 15 नवम्बर तक ये प्रचार रथ नगरपालिका क्षेत्र में लगातार  लोगो को मतदान के लिए जनजागरण में लगे रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed