तस्वीर और तकदीर दोनों बनती है: सौदान

0
राजनांदगांव। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने राजनांदगांव जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमने इन 14 वर्षों में छत्तीसगढ़ के विकास में महत्वपूर्ण कार्य किया है। इन वर्षो में छत्तीसगढ़ की तस्वीर और हम सभी का तकदीर बदली है। हमने पीढ़ियों को मजबूती से खड़े करने काम किया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, और सड़कों की जाल से छत्तीसगढ़ को विकास गति मिली है। हमने विकास का बजट बढ़ाया है जिससे आमजनों की जीवन में काफी बदलाव दिख रहा है। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव हमेशा पूरे प्रदेश को मार्गदर्शन दिया है। साहित्य की इस त्रिवेणी संगम में एक बार फिर से सरकार बनाने की संकल्प लेने की जरूरत है। 
श्री सौदान सिंह ने कहा कि हमारे सरकार की हर योजना से सभी खुश है। कृषि के क्षेत्र में सरकार ने अनुकरणीय कार्य किया है। हम सभी को पता है कि कुछ लोग धान को पानी में डूबोकर खरीदते थे लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों की चिंता करते हुए धान खरीद रही है। किसानों की चिंता करने वाली इस संवेदनशील सरकार हम सबके लिए रोल मॉडल है। उन्होंने कहा कि किसानों की स्थिति में काफी सुधार हुई है। बिजली में माध्यम से छत्तीसगढ़ रोशन हो रहा है उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास बताने के लिए कुछ भी नही है जबकि हमारे पास तो 14 वर्षो का विकास कार्य है।
उन्होंने कहा कि हमारे सरकार बनते ही वनवासियों के हित में कई कदम उठाए है साथ ही साढ़े चार लाख वनवासियों पर चल रही कोर्ट के प्रकरण को हमने वापस लिया था। कांग्रेस के लोग राशन के दुकानों से खाद्यान्न को ब्लैक करते थे लेकिन हमने खाद्यान्न अनुपूर्ण नीति दिया है। उन्होंने कहा कि चरण पादुका योजना का कांग्रेस मजाक उड़ाते थे लेकिन हमने वनवासियों की चिंता करते हुए चरण पादुका का प्रतिवर्ष वितरण करते है।
इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री संतोष पाण्डेय, सासंद अभिषेक सिंह,  प्रदेश कोषाध्यक्ष लीलाराम भोजवानी, पूर्व सांसद अशोक शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता खुबचंद पारख जिला प्रभारी छगन मुंदड़ा, विधायक सरोजनी बंजारे, महापौर मधुसूदन यादव, सिध्दार्थ सिंह,, जिलाध्यक्ष संतोष अग्रवाल, सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।
राजनांदगांव जिला के भाजपा जिलाध्यक्ष ने आभार माना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed