मरमेड वाइब्स! देखिए कुब्रा सैत का कूल अंडरवॉटर शूट

0
Photo Credit : PR24x7

इंदौर(PR24x7):लोकप्रिय एप्पल TV+ ओरिजिनल नेटफ्लिक्स सीरीज़, ‘फाउंडेशन’ में अपने दमदार प्रदर्शन से कई दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री कुब्रा सैत ने ऐसा शूट किया है, जो वाकई में अद्भुत है। कुब्रा एप्पल ओरिजिनल में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार हैं और सीरीज़ में मुख्य किरदार निभा रही हैं।

अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचानी जाने वाली कुब्रा ने अपने हालिया फोटोशूट से शो में चार चाँद लगा दिए। उन्होंने इस शूट के दौरान अंडरवॉटर सीक्वेंस किए। इस दिन कुब्रा अपने फैशन फोटोग्राफर दोस्त सुमेर वर्मा के साथ अलीबाग में थीं, जिन्होंने स्टनर को कुछ ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, जो कुब्रा ने पहले कभी नहीं किया हो। इसमें कोई दो राय नहीं है कि वे वोगीश अटायर में पूर्ण फैशनिस्टा लगती हैं। वन शोल्डर ब्लैक बिकिनी से लेकर स्टनिंग रेड ड्रेस तक हर एक पिक्चर में कुब्रा सभी को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। हमेशा ऑफबीट और अनोखे वेंचर्स के लिए तैयार रहने वाली कुब्रा अपने खूबसूरत पोज़ से इंस्टाग्राम पर काफी सकारात्मकता बिखेर रही हैं। पानी के अंदर फूल पकड़े हुए, कुब्रा ने निश्चित रूप से हमें कुछ मरमेड वाइब्स दिए हैं। उम्दा फैशन, कंफर्ट और स्टाइल का उनका सही मिश्रण हमारा दिल जीत लेता है।

कुब्रा ने ‘फाउंडेशन’ में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ सभी का दिल जीत लिया और हम उन्हें आगे के अद्भुत प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *