यूलिया वंतूर ‘बियॉन्ड द स्टार्स’ नाम की डॉक्यू-सीरीज़ को करेंगी होस्ट

0
Photo Credit : PR24x7

जो कोई भी यूलिया वंतूर को एक सेलिब्रिटी या दोस्त के रूप में जानता है, वह निश्चित रूप से जानता है कि वे एक प्रतिभाशाली होस्ट, एंकर, अभिनेत्री, मॉडल और डांसर हैं। सुनने में आया है कि एक बार फिर से अपने आधार की ओर लौटते हुए यूलिया ‘बियॉन्ड द स्टार्स’ नाम की एक डॉक्यू-सीरीज़ को होस्ट करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि यह वेब सीरीज़ सलमान खान के जीवन और मनोरंजन की दुनिया में उनकी 33 वर्षों की यात्रा पर केंद्रित है। यूलिया निश्चित रूप से इस शो के लिए सही विकल्प हैं, क्योंकि उन्होंने ही सुपरस्टार के जीवन को प्रस्तुत करने का विचार दिया था। यूलिया ने पिछले कुछ वर्षों में रोमानिया में एक लोकप्रिय टीवी होस्ट के रूप में बहुत लोकप्रियता हासिल की है और इस प्रकार सीरीज़ के लिए होस्ट के रूप में स्टनर बनना स्वाभाविक ही है।

इतना ही नहीं, यूलिया ने अपनी बेजोड़ प्रतिभा को और अधिक निखारने के लिए, ओ तेरी, रेस 3 और राधे जैसी नामी फिल्म्स से बॉलीवुड में गायन की शुरुआत की। उन्होंने इन फिल्म्स में हिट सॉन्ग्स दिए और इसने उन्हें गायिका और अभिनेत्री के रूप में एक अलग पहचान दी है।

Photo Credit : PR24x7

तथ्य पर विचार करते हुए कि उनका रोमानिया में एक न्यूज़ एंकर और टीवी प्रेज़ेंटर के रूप में एक सफल करियर रहा है, यह सब सीरीज़ को सफल बनाने के रूप में फिट हो सकता है। यह सीरीज़ सलमान खान के शानदार जीवन और करियर पर आधारित है, जो एक सुपरस्टार के रूप में उनके बारे में एक ईमानदार और मजेदार कहानी पेश करने का वादा करती है और साथ ही बॉलीवुड की दुनिया में उनकी 33 वर्षों की यात्रा को भी समेटकर हमारे सामने लाती है।

अधिकांश शो की शूटिंग पहले ही हो चुकी है। कहा जा रहा है कि यूलिया ने सलमान के सभी दोस्तों, परिवार, सह-कलाकारों, निर्देशकों, निर्माताओं, स्टाफ और अन्य सभी का इंटरव्यू लिया है, जिनके साथ सलमान ने काम किया है। यह विचार एंड्रयू (टिमिन्स विज़ फिल्म्स) को सुनाया गया था, जिसे बाद में अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट को सौंप दिया गया। यह अब सलमान खान के साथ डॉक्यू-सीरीज़ का सह-निर्माण कर रहा है।

डॉक्यू-सीरीज़ की शूटिंग की शुरुआत अक्टूबर 2021 में की गई थी। हम यूलिया को सीरीज़ को होस्ट करते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इतना शानदार विचार देने के लिए उन्हें सलाम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *