दीवाली पर मनोज टीवीएस ने खोला उपहारों का खजाना

0

नगद छूट के साथ स्क्रैच कार्ड में सुनिश्चित उपहार का अवसर


शहडोल। पांच दिवसीय दीप पर्व मंगलवार 2 नवंबर से शुरू हो गया। इस दीपावली त्यौहार को खास बनाने के लिए मनोज टीवीएस शोरूम ने टीवीएस दो पहिया वाहन खरीदने वालों के लिए उपहारों का खजाना खोल दिया है। धनतेरस-दीपावली के लिए मनोज टीवीएस शोरूम नई साज-सज्जा व ग्राहकों के सुविधाजनक खरीदारी के लिए पूरी तरह से सज-धज कर तैयार है। इस दौरान गाड़ी खरीदने वालों को एक नहीं कई उपहार प्रदान किए जा रहे हैं। जिसमें नगद छूट, स्क्रैच कार्ड में सुनिश्चित उपहार के साथ एक गिफ्ट हैंपर ग्राहकों को खूब लुभा रहा है।बीते दिनों से चल रहे बुकिंग काउन्टर में धनतेरस-दिवाली के लिए काफी लोगो ने एडवांस बुकिंग करा चुके है। मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि टीवीएस मोटर कंपनी की मोटर साइकिल और स्कूटर की मांग दिनो दिन बढ़ रही है। इसकी मुख्य वजह टीवीएस कंपनी के दोपहिया वाहनों की बेहतरीन स्टाइल, माइलेज और गुणवत्ता युक्त आसान सर्विसिंग सुविधा है। टीवीएस मोटर कंपनी के संभागीय मैन डीलर मनोज गुप्ता ने बताया कि हमारे शोरूम में आकर्षक छूट गिफ्ट हैंपर के साथ लकी ड्रा की सुविधा कुछ दिनों के लिए की है।अतः अवसर का लाभ शीघ्र उठाए।
हर खरीदी पर छूट, गिफ्ट हैम्पर के साथ स्क्रेच कार्ड में एक निश्चित उपहार
मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता,मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि टीवीएस मोटर साइकिल या स्कूटर की खरीदी पर क्रेताओं को एक निश्चित उपहार तो मिलेगा ही साथ ही स्क्रैच कार्ड पर एलसीडी टीवी, फ्रिज,मोबाइल,वाशिंग मशीन,म्यूजिक सिस्टम, ओवन, कैमरा, हाथ घड़ी के साथ ढेरों पुरस्कार पाने का अवसर मिलेगा।

आराम दायक व लंबे सफर का भरोसेमंद साथी हैं टीवीएस वाहन
मनोज गुप्ता ने बताया कि पवारफुल इंजन और आरामदायक बॉडी है। जिसमे सफर करने से थकान महसूस नहीं होती। इसके अलावा बढ़ती पेट्रोल के कीमतों को देखते हुए दमदार माइलेज टीवीएस के दोपहिया वाहनों में मिल रहा है।तो है ना टीवीएस की गाड़ी खरीदने में समझदारी और फायदा ही फायदा। उन्होंने धनतेरस- दीपावली की शुभकामनाएं व बधाई देते हुए कहा कि जल्दी कीजिए मौका छूट न जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *