धनपुरी में भारी वाहनों का प्रवेश पर धनपुरी पुलिस ने लगाई रोक…

0

आशीष नामदेव
शहडोल । धनपुरी पुलिस ने नगर के अंदर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दिया है। धनपुरी पुलिस ने अपने थानां क्षेत्र के सीमा शुरुआत नगरपालिका गेट के सामने व बगैय्या नाला के समीप बैरिकेट के साथ एक पोस्टर लगा दिया है। जिसमे साफ शब्दो मे लिखा है। भारी वाहनों का नगर के अंदर प्रवेश वर्जित है। साथ कुछ पुलिसकंर्मी भी तैनात है जो भारी वाहनों को नगर के अंदर प्रवेश करने से रोकते है। हालांकि पुलिस के इस प्रयास का नगर के लोग तारीफ कर रहे है। साथ ही लोगो का कहना है कि इस प्रयास से दुर्घटनाए नही होने की संभावना है। *साथ ही थानां प्रभारी ने नगर के नागरिकों से यातायात व्यवस्था सुदृढ बनाने एवम सहयोग प्रदान करने की अपील की है।

लगभग 50 हजार आबादी वाले धनपुरी नगर के बीचों बीच होकर कई बड़े वाहनों का दिन रात आवगबन होता रहता है। इस दौरान स्कूली छात्रों की आवाजाही बनी रहती है। जिसके चलते हर पल दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। जिसको देखते हुए धनपुरी थानां प्रभारी ओमेश्वर ठाकरे ने धनपुरी थानां की सीमा से लगे नगर पालिका के सामने व नगर के अंतिम छोर बगैय्या नाला के सामीप बैरिकेट लगा कर बड़े वाहनों को नगर के अंदर प्रवेश निषेध कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बैरिकेट में एक पोस्टर भी लगा दिया है। जिसमे साफ शब्दों में लिखा है कि “सावधान” आगे धनपुरी कस्बा भवन आबादी स्कूल बाजार व आवगबन क्षेत्र है। भारी वाहनों का प्रवेश निषेध है। थानां प्रभारी के इस पहल का नगर के लोगो ने स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया है।
थानां प्रभारी श्री ठाकरे ने नगर के नागरिकों से यातायात व्यवस्था सुदृढ सुगम बनाने के लिए यातायात के नियमो का पालन करने एवम पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *