एसपी संतोष सिंह को अंतरराष्ट्रीय संस्था आईएसीपी अवार्ड 2021 मिलने से जिले में खुशी का माहौल, बधाई देने के लिए एसपी ऑफिस में मिलने और सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा तांता

0

कोरिया,पुलिस अधीक्षक कोरिया संतोष सिंह का अमेरिका की अंतर्राष्ट्रीय संस्था “आईएसीपी अवार्ड 2021” के लिए चयन के बाद से कोरिया जिले एवं आस-पास के जिलो से लोगों और संगठनों द्वारा एसपी आफिस में उनसे मिलकर व सोशल मीडिया द्वारा बधाई देने का तांता लगा हुआ है। प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, डीजीपी डीएम अवस्थी, दिल्ली से सेंट्रल आईपीएस एसोसिएशन सहित अन्य गणमान्य लोगों ने ट्वीट कर बधाई दी है। प्रदेश से लोगों द्वारा छत्तीसगढ़ का नाम विश्व में ऊंचा करने के कारण लोग उत्साहित हैं। पुलिसिंग में किए गए अच्छे कार्यों के आकलन के आधार पर दिए जाने वाले इस उपलब्धि का श्रेय पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने भी अपने दोस्तों, पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों और सीनियर्स को दिया है। छत्तीसगढ़ में सभी विशेषकर पुलिस विभाग में साथ काम किए हुए अधिकारी व कर्मचारी इससे और ज्यादा प्रोत्साहित है एवं गर्व महसूस कर रहे है। कोरिया जिले नहीं अपितु पूरे प्रदेश के लोगो के द्वारा शुभकामनाएं देने के साथ खुशी का माहौल है। कोरिया जिले में संतोष सिंह बहुत ही कम समय में अपराध नियन्त्रण व निजात अभियान के कारण चर्चित हो गए है, लोगों का पुलिस से विश्वास बढ़ा है और लोग पुलिस से लगातार जुड़ रहे हैं।

गौरतलब हो कि एसपी संतोष सिंह अपने बेहतर नेतृत्व क्षमता के साथ पुलिसिंग कार्यों में नये प्रयोगों एवं अच्छे कार्यों से परिवर्तन लाने के प्रयास के लिए जाने जाते है। संतोष सिंह ने दोस्तों, पुलिस विभाग के सहकर्मियों और उच्चाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया है, जिनके सहयोग और योगदान से यह अवार्ड मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *