मंत्री बिसाहूलाल सिंह के प्रयास से बनेगीं जिले की तीन प्रमुख सड़कें

0

परासी – तितरीपोंडी,पसला- चरतरिया, धिरौल- पटना मार्ग निर्माण शीघ्र

अनूपपुर / मप्र शासन के लोकप्रिय कैबिनेट मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह के प्रयत्नों से जिले में एक के बाद एक नये ,पुराने निर्माण कार्य या तो नये सिरे से स्वीकृत होकर प्रारंभ हो चुके हैं या प्रारंभ होने वाले हैं। श्री सिंह के प्रयत्नों से जिले की तीन महत्वपूर्ण सडकों का निर्माण अतिशीघ्र स्वीकृत होने वाला है।उम्मीद है कि इनका निर्माण भी शीघ्र पूरा हो जाएगा।
भाजपा नेता सिद्धार्थ शिव सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार परासी से तितरीपोड़ी रोड , जिसकी लम्बाई 3.60 km और लागत 210.58 लाख रूपए है । इस मार्ग में 9 पुलिया और 1 रपटा है । इसकी सभी फोर्मलेटी पूरी करा ली गयी है और अब इसकी केवल प्रशासकीय स्वीकृति बाकी है।
दूसरा ग्राम पसला से चर्तरिया रोड जो कि लगभग 3 km है और इसकी लागत 154.83 लाख रुपए है । इसकी केवल प्रशासकीय स्वीकृति बाकी है ,जिसे मंत्री श्री सिंह द्वारा बहुत जल्द पूरा करवाने की उम्मीद है।
तीसरा , ग्राम धिरोल से ग्राम पटना के बीच रोड बनने का है । इसकी लंबाई 1.80 km है और इसकी लागत 107.68 लाख रुपए है । इसकी सभी फॉर्मेल्टी पुरी हो गई है और अब केवल प्रशासकीय स्वीकृति बाकी है जो कि बहुत जल्द भोपाल से करवा ली जाएगी। इन तीन महत्वपूर्ण मार्गों के बन जाने से जिले की जनता को बड़ी सुविधा प्राप्त हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed