शत प्रतिशत टीकाकरण लक्ष्य प्राप्त करने हेतु प्रयासरत कोरोना वालेंटियर

0

अनूपपुर (अविरल गौतम) टीकाकरण महा अभियान के तहत जिला अनूपपुर विकासखंड पुष्पराजगढ़ के गांव गांव में टीकाकरण अभियान जिला प्रशासन द्वार चलाया जा रहा है इसी कड़ी में विगत दिवस शनिवार 17/07/21 को बैगा जनजाति बहुमूल्य क्षेत्र गिरारी खुर्द व खाटी में टीकाकरण केंद्र सुचारू रूप से चलाए जा रहा था इसी दौरान गिरारी के अमाटोला, पीपर्टोला, थमरदर, इमलिटोला और खाटी के आस-पास रहने वाले बैगाओ में टिका को लेकर उत्साह देखने को मिला और भारी मात्रा में टीका लगवाने टीकाकरण केंद्र में बैगा जनजाति के लोग पहुंचे। जिसके कारण केंद्र में वैक्सीन की डोज खत्म होने की सूचना कोरोना वोलेंटियर् शिखा यादव एवं तीरथ सिंह के द्वारा मामले की जानकारी पुष्पराजगढ़ एसडीएम श्री अभिषेक चौधरी जी को सूचना दी गई। एसडीएम अभिषेक चौधरी द्वारा टीकाकरण में बैगा जनजाति के लोगों को प्रथम प्राथमिकता देने कि बात कोरोना वालेंटियर को फोन में कहते हुए स्वयं वैक्सीन की डोज लेकर टीकाकरण केंद्र गिरारी खुर्द व खाटी में पहुंच कर टीकाकरण के लिए आए और लोगों को शत प्रतिशत टीकाकरण करवाया गया।

उत्कृष्ट कार्य के लिये सभी कोरोना वॉलंटियर को बधाई

पुष्पराजगढ़ एसडीएम श्री अभिषेक चौधरी ने कहा कि कोरोना वालेंटियर अच्छा कार्य कर रहा है जन अभियान परिषद के कोरोना वालेंटियर उनके साथ जागरूक कर रहे हैं आज पुष्पराजगढ़ में रिकॉर्ड 3480 टीकाकरण किया गया जो अभी तक का एक दिवस में सबसे अधिक है। इस उत्कृष्ट कार्य के लिये आप सभी कोरोना वॉलंटियर को बधाई। हमें इसी प्रकार आगे भी 100% टीकाकरण हासिल करना है!आप लोग टीकाकरण के लिए समाज को समझाए और इसी तरह कार्य करते रहें

इनका कहना है

हम सभी कोरोना वालेंटियर माननीय एसडीएम महोदय जी का बहुत-बहुत धन्यवाद व साधुवाद करते हैं की आपके द्वारा हमेशा से हमारे फोन कॉल व सूचना को प्राथमिकता देते हुए तत्काल महोदय द्वारा हमारे सूचना में प्रतिक्रिया व्यक्त की जाती हैं जिससे सभी वोलेंटियर्स में एक नई ऊर्जा प्रदान होता है।

       वाल्मीक जयसवाल पुष्पराजगढ़ कोरोना वालेंटियर

पुष्पराजगढ़ टीम के कोरोना वालेंटियर द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य किया गया है चाहे वह कोरोना के प्रति जागरूकता की हो जिसमें मास्क वितरण सामाजिक दूरी बनाए रखना कोरोना जांच शिविर का आयोजन और वैक्सीनेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ग्रामीण क्षेत्र में जो भ्रांतियां फैली थी उसे भी दूर किया गया है!

   उमेश पाण्डेय जिला समन्वयक जन अभियान परिषद अनूपपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *