गुरमेहर को बदनाम करने फर्जी विडियो कर दिया जारी

Last Updated on

गुरमेहर को बदनाम करने फर्जी वीडियो वायरल कर दिया
जोगी एक्सप्रेस
नई दिल्ली। ‘मैं एबीवीपी से नहीं डरती’ ऐलान करने वाली दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को डराने के लिए तमाम जतन किए जा रहे हैं। पूरी की पूरी गैंग उसके पीछे पड़ी है। तरह तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। शहीद की बेटी को इतना डरा दिया गया कि उसने अपना फेसबुक अकाउंट तक डीलिट कर दिया। फिर भी एक गिरोह उसके पीछे पड़ा हुआ है। अब एक वीडियो वायरल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि यह गुरमेहर का है। जबकि जांच में वो फर्जी पाया गया है।
इस वीडियो में एक लड़की कार में रईस फिल्म के गाने पर झूमती नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। वीडियो का दावा कर रहे लोगों का मानना है कि इस वीडियो में जो लड़की मस्ती कर रही है वह कोई और नहीं गुरमेहर कौर है। जो मिनरल वॉटर की बोतल में शराब पी रही हैं।
वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लोग गुरमेहर पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं, और कौर की देशभक्ति पर सवाल भी उठा रहे हैं। जबकि कुछ लोग कह रहे हैं कि इस तरह का किसी अनजान लड़की वीडियो डालना सही नहीं इससे बदनामी होती है।
ये वीडियो अगस्त में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, इसे लोगों ने अलग-अलग जगहों का बताकर शेयर किया है। यह लड़की पाकिस्तानी सिंगर नुसरत फतेह अली खान की मश्हूर कवाली ‘मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर’ पर कार के अंदर डांस कर रही है। यह वीडियो 7 महीने पहले ही यूट्यूब पर अपलोड हुआ था जिसे अब तक करीब 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो में लड़की औऱ उसके दोस्त डांस करते समय सोडा भी पी रहे हैं।
गुरमेहर कौर वायरल वीडियो को बताया गलत
एक टीवी चैनल की बातचीत में गुरमेहर ने बताया की यह वीडियो उनका नहीं है। यह मेरे नाम पर वायरल किया जा रहा है। उन्होंने कहा की वीडियो में मैं नहीं हूं, और कार के अंदर जो लड़की डांस कर रही है वह भी भारत नहीं हैं। ये कार बाईं तरफ से ड्राइव हो रही है, जबकि इंडिया में कार दाईं तरफ से ड्रायव की जाती है। लड़की जिस बोतल का पानी पी रही है वह किसी दूसरी भाषा में कुछ लिखा हुआ है। इससे यह पता चलता है की यह वायरल वीडियो मेरा नहीं है।
वीडियो में दो कपल कार से कहीं जा रहे हैं। इस दौरान नुसरत फ़तेह अली का एक पॉपुलर सूफी गाना बज रहा है। ड्राइव सीट के बगल बैठी एक लड़की जिसकी उम्र करीब 20-25 साल के बीच है, डांस करते नजर रही है। कार में बैठे दूसरे लोग भी लड़की को इनकरेज कर रहे हैं। लड़की गाने से मदहोश होकर झूम रही है। इस दौरान वे कोई ड्रिंक भी करते नजर आते हैं। नुसरत के पॉपुलर गाने के बोल हैं- ‘मेरे रश्क-ए-कमर तूने पहली नजर, जब नजर से मिलाई मजा आ गया….’।
वायरल हो रहा वीडियो बांग्लादेश का बताया जा रहा है। कुछ यूजर्स इसे यूएई का भी बता रहे हैं। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है। वैसे ये वीडियो भारत का नहीं है क्योंकि कार की ड्राइव सीट राइट की बजाय लेफ्ट ओर है। हो सकता है कि ये यूएई का भी हो। कुछ यूजर्स ने इस लिखा भी है कि यह दुबई का है। कार ड्राइव होते समय रास्ते में एक बोर्ड दिखाई देता है जिसमे यातायात के नियम लिखे हुए हैं जिसमे अरबी भाषा की लिखावट है। कार की पीछे वाली सीट पर एक लड़का और लड़की बैठे हुए हैं जो बार-बार बोलत से कुछ पी रहे हैं। इस बोतल में कुछ जिस कंपनी का नाम लिखा वह भी भारत की कंपनी नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *