संकट के दौर से गुजर रहे टैक्सी चालकों की मदद में समाजसेवी हनुमान खंडेलवाल ने बढ़ाये अपने हाथ

0

बुढार। कोयलांचल क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी एवं जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष हनुमान खंडेलवाल ने पीड़ित मानवता की सेवा में आगे आते हुए वर्तमान कोरोना संक्रमण के जटिल समय में विवेकानंद स्थल पर कोयलांचल क्षेत्र के लगभग 200 टैक्सी चालकों को खाद्यान्न का वितरण किया गया जिसकी क्षेत्रीयजनों ने मुक्त कंठ से सराहना की है।

जरूरतमंद टैक्सी चालकों को प्रदत्त किया गया राशन

प्रतिष्ठित समाजसेवी हनुमान खंडेलवाल जो सदैव सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर अपनी सहभागिता निभाते आ रहे हैं और कोरोना संक्रमण के समय में अपने साथियों के साथ आगे आकर पीड़ितों की मदद कर रहे हैं ऐसे समाजसेवी श्री खंडेलवाल से टैक्सी यूनियन द्वारा आग्रह किया गया जिस पर वे आगे आकर बाजार रंगमंच स्थल पर एक सादा कार्यक्रम रखकर टैक्सी यूनियन के सदस्यों को अनाज प्रदत्त किया गया।
वरिष्ठ कांग्रेसी हनुमान खंडेलवाल से आग्रह किया गया कि – कोरोना काल में हम सभी टैक्सी चालकों का रोजगार इस समय पूर्णतः बंद पड़ा हुआ है और ना ही नगर से सवारी निकल रही है जिसके चलते ऑटो चालकों पर अपने जीविका को चलाने में परेशानी हो रही है और ऐसे जटिल समय में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रतिष्ठित समाजसेवी हनुमान खंडेलवाल के नेतृत्व में कांग्रेस जनों की उपस्थिति में अनाज वितरण का कार्यक्रम रखा गया।
टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष अमीरुद्दीन ने कहाकि – श्री हनुमान खंडेलवाल ने हमारे आग्रह पर हमारी बात सुने और संकट के समय हाथ बढ़ाते हुए अनाज का वितरण किया गया पूरा टैक्सी यूनियन श्री खंडेलवाल के अलावा सभी कांग्रेसियों का और नगर वासियों का हृदय से आभारी हूं जिन्होंने इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दी।

नगर में कोई भूखा ना सोये ऐसा है प्रयास : खंडेलवाल

वरिष्ठ समाजसेवी हनुमान खंडेलवाल ने कहाकि – कोई भी भूखा ना सोये ऐसा प्रयास किया जा रहा है उन्होंने बताया कि – अभी लोगों को भोजन रोज कराया जा रहा है इसके अलावा कोयलांचल क्षेत्र स्थित डोंगरिया सिद्ध बाबा में भी अनाज बांटा गया जिसे बड़ी संख्या में लोग अनाज लेने पहुंचे थे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से – जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष बलमीत सिंह खनूजा, सोहागपुर एरिया इंटक अध्यक्ष कमलेश शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुजीत सिंह चंदेल, कांग्रेस नेता राम सिंह, मो. आजाद, आनंद मोहन जायसवाल, अशोक सिंह, रानू खंडेलवाल, राम आशीष पटेल, विनय सिन्हा, चंद्र प्रकाश गुप्ता, रामधनी सिंह, रामपूरण लोधी, हेमंत शर्मा, बिलाल, जानू, आशिक, सकलेन, एस.पी. सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *