विधायक देवेंन्द्र यादव सहित परिवार के 5 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार होमआइसोलेट

0

विधायक देवेंन्द्र ने की अपील सतर्क रहें स्वस्थ रहे
भिलाई। भिलाई के युवा महापौर और भिलाई नगर विधायक देवेंन्द्र यादव दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए है। कल ही उनके परिवार में उनकी माँ समेत बड़े भाई धर्मेंद्र यादव, भाभी भावना यादव समेत 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थीं। रिपोर्ट आने के पहले ही वे होमआइसोलेट हो गए थे। घर के सभी सदस्य भी होम आइसोलेशन पर हैं। उनकी माताजी को रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती किया गया है।
विधायक देवेंन्द्र यादव में भी कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे, एहतियाद के तौर पर जब उन्होंने जांच करवाई तो उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया। जिसके बाद उनका उपचार शुरू किया जा रहा है।
पहले भी कोरोना को दे चुके है मात
इससे पहले 2 अगस्त 2020 को भिलाई नगर विधायक देवेंन्द्र कोरोना की चपेट में आए थे जिसके बाद आज पुनः उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। छ्त्तीसगढ़ के जनप्रतिनिधियों में यह पहला मामला है जब कोई दुबारा कोरोना की चपेट में आया है। गत दिनो जब बड़े भाई धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे तभी से विधायक देवेंद्र यादव खुद को होम आइसोलेट कर लोगो से मिलना जुलना बंद कर दिए थे।
*सतर्क रहने, स्वस्थ रहे- देवेंद्र
विशेषज्ञों की माने तो एक बार कोरोना की चपेट में आने के बाद स्वस्थ होने पर शरीर में एंटीबॉडी जनरेट हो जाती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप दुबारा से संक्रमित नहीं हो सकते अब कोरोना के दूसरे वेव में ऐसे मामले भी सामने आने लगे हैं। वहीं अब वैक्सीनेशन के बावजूद कोरोना के चपेट में आने से जुड़े मामले पिछले दिनों सामने आए थे। विधायक देवेंन्द्र यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है। साथ ही उन्होंने लोगो से विनम्र अपील भी की है कि सतर्क रहें सुरक्षित रहे। मास्क का उपयोग, भीड़ में ना जाएं और कोरोना से बचने जितना हो सके नियमो पालन करे। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *