संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े पहुँचे पालदनौली, पीएमजीएसवाई अधिकारियों को लगाई फटकार,दिया लाखो रुपये की सौगात

0

ओड़गी: संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक पारसनाथ राजवाड़े आज ओड़गी ब्लॉक के ग्राम पालदनौली पहुँचे जहां पर उन्होंने ग्रामीणों की समस्यायों को सुना, उनका निदान करते हुए ग्रामीणों की मांग पर लाखों रुपये के निर्माण कार्य का सौगात भी दिया।

गौरतलब है कि संसदीय सचिव श्री राजवाड़े इन दिनों लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र का सघन दौरा कर ग्रामीणों के मध्य पहुँच जनचौपाल ,सभाएं लगाकर ग्रामीणजनों की समस्याओ से रूबरू होकर मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारी कर्मचारियों से बात कर अधिकतर समस्यायों का समाधान कर रहे है ।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संसदीय सचिव पारस नाथ राजवाड़े ने कहा की आप लोगो का प्यार सम्मान ही मुझे आपलोगो के बीच खिंच के लाया है आपलोगो की जो भी समस्याएं है मैं आश्वस्त करता हूँ कि सभी समस्यायों का समाधान किया जाएगा ।मुझे हमारे पीसीसी सदस्य अवधेश गुर्जर एवम आपलोगो ने बताया की वर्तमान में जो सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है वह गुणवत्तापूर्ण नही है , ठेकेदार द्वारा व्यापक पैमाने पर निर्माण कार्य मे अनियमित्ता बरता जा रहा है तो इस सम्बंध में तत्काल सम्बन्धित अधिकारीयो से बात करता हूँ और आपलोगो को आश्वस्त करता हूँ कि सड़क निर्माण पूर्ण गुणवत्ता के साथ ही बनेगा ।

दिए लाखो रुपये की सौगात:-

संसदीय सचिव श्री राजवाड़े ने ग्रामीणों की मांग पर झुनकी पारा पहुँचमार्ग पर सी.सी.रोड निर्माण, आंगनबाड़ी भवन निर्माण, पालदनौली में यात्री प्रतीक्षालय सहित झुनकी पारा में नल कूप खनन कार्य की तत्काल मौके पर स्वीकृति प्रदान किया।

पंचायत सचिव को दिए निर्देश:-

कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव राजवाड़े ने ग्रामीणों की समस्यायों को सुनते हुए तत्काल पंचायत सचिव को मौके पर बुला ग्रामपंचायत में पेंशन ,राशनकार्ड सहित पंचायत स्तर की जो भी समस्याएं है उनको तत्काल प्राथमिकता के साथ करने को निर्देशित भी किया।

सड़क से सम्वन्धित अधिकारियों को लगाई फटकार:

वही संसदीय सचिव श्री राजवाड़े ने मौके पर से ही सड़क निर्माण कार्य से सम्बंधित अधिकारियो को फोन कर फटकार लगाते हुए सड़क निर्माण कार्य मे किसी भी प्रकार की कोताही नही बरतते हुए गुणवत्ता पूर्ण कार्य कराने को निर्देशित किया।

कार्यक्रम को पीसीसी सदस्य अवधेश गुर्जर ,शिवबालक यादव,सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियो ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान धरम राजवाड़े, रामगुलाब सिंह , संजय यादव ,गौतम कुशवाहा,खुशीराम पांडेय ,सर्वेश चौबे ,राकेश पांडेय, ,लवकेश गुर्जर , दानी पांडेय,अजय तिवारी, चन्द्रभान राजवाड़े, हेमेन्द्र गुर्जर , शशि जायसवाल,राजू सिंह ,प्रदीप द्विवेदी, देवनारायण चेरवा,सुबंश सिंह,रामपाल सिंह ,सरपंच पालदनौली ,राजेन्द्र सिंह ,अवधेश सिंह सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *