October 27, 2024

रमन के गोठ में है केवल मीठे बोल, बीजापुर में हुए कायरता पूर्ण नक्सली हमले ने पुनः खोल दी भाजपा सरकार की पोल – संजीव अग्रवाल

0

 

रायपुर,आज छत्तीसगढ़ के बीजापुर में हुए नक्सली हमले में 5 जवान शहीद हो चुके हैं जिस पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (ज) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने गहरा दुख प्रकट किया है और उन शहीदों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है। साथ ही ईश्वर से प्रार्थना की है कि इस दुख की घड़ी में वे शहीदों के परिजनों को इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें।

लेकिन इसके साथ ही संजीव अग्रवाल ने आक्रोश जताते हुए कहा है कि एक बार फिर छत्तीसगढ़ की भाजपा की रमन सरकार की पोल खुल कर सामने आ गई है क्योंकि चुनाव के ऐन पहले इस प्रकार का नक्सली हमला यह दर्शाता है कि 15 सालों में भाजपा सरकार ने कितना विकास किया है। इस नक्सली हमले ने भाजपा सरकार के झूठे वादों की पोल खोल कर रख दी है।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि रमन सिंह केवल मीठे बोल बोलते हैं लेकिन वे विगत 15 सालों से लगातार छत्तीसगढ़ की जनता को लूटते आए हैं और उन्हें पूर्ण रूप से बेवकूफ बना रहे हैं। अगर वास्तविकता में रमन सरकार की इच्छा शक्ति होती तो आज 15 सालों में नक्सलवाद पर उन्होंने काबू पा लिया होता। लेकिन उसके उलट आए दिन नक्सली हमलों में हमारे देश के जवान शहीद हो रहे हैं और रमन सिंह को इसका अहसास बिल्कुल नहीं है क्योंकि अगर कोई उनका अपना ऐसी घटना में शहीद हुआ होता उस दिन उसको उनको उस बात का एहसास ज़रूर होता।

संजीव अग्रवाल ने यह शक जताया है कि ऐसा तो नहीं कि रमन सरकार ने नक्सलियों से मिलकर ऐसी घटनाओं को चुनाव से पहले अंजाम दिया है ताकि चुनाव को प्रभावित किया जा सके क्योंकि चला चली की बेला में भाजपा सरकार को और कुछ तो सूझ नहीं रहा। उनकी पार्टी में विवाद चरम सीमा पर बढ़ चुका है और उनका हारना लगभग तय है।

संजीव अग्रवाल ने कहा है कि इस विषय पर चुनाव आयोग को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए ताकि छत्तीसगढ़ में निष्पक्ष चुनाव कराया जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *