October 24, 2024

गौतम बुद्ध के विचारों पर आधारित बॉलीवुड फिल्म “चलो धम्म की ओर” की शूटिंग खड़गवां में जारी

0

चिरमिरी । सरगुजा फिल्म इंटरनेशनल एवं एएसके फिल्म के संयुक्त बैनर तले तथागत गौतम बुद्ध के विचारों पर बन रही बॉलीवुड फिल्म “चलो धम्म की ओर” की शूटिंग पिछले एक सप्ताह से खड़गवां में जारी है । फिल्म में ज्यादातर कलाकार महाराष्ट के नागपुर के है, वहीं कुछ कलाकार छतीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों सहित चिरमिरी के भी है ।


फिल्म का मुहूर्त बीते 15 जुलाई को मनेन्द्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल द्वारा किया गया । इस दौरान खड़गवां जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष अशोक जायसवाल, धनेंद्र पांडेय, खड़गवां थाना प्रभारी शशिकांत टंडन, फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक डायफोड़े, डायरेक्टर धनसाय पुहुप, गौतम सपकाले सहित क्षेत्र के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे ।

फिल्म “चलो धम्म की ओर” के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म के डायरेक्टर धनसाय पुहुप ने बताया कि फिल्म तथागत गौतम के विचारों पर आधारित है जो अक्टूबर के पहले सप्ताह तक प्रदर्शन के लिए तैयार हो जायेगी । फिल्म का उद्देश्य तथागत गौतम बुद्ध के विचारों को भारत सहित पूरे दुनिया में पहुँचाना है । फिल्म में टीवी सीरियलों के कई नामी गिरामी कलाकर काम कर रहे है । इसकी ज्यादातर शूटिंग महाराष्ट्र के नागपुर व अन्य शहरो में हुई है । फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग छतीसगढ़ में होना है । उसी तारतम्य में खड़गवां में वर्तमान में शूटिंग चल रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *