October 23, 2024

22 जून को भटगांव विधायक निवास का घेराव कर मांगा जाएगा उनके 5 वर्ष के कार्यकाल का हिसाब: – आम आदमी पार्टी 

0
सूरजपुर : भटगांव विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी  डी. के. सोनी की नाम सामने आने पर भटगांव विधानसभा के सभी पदाधिकारियों में हर्ष है तथा आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी द्वारा अपने चुनाव प्रचार की शुरुवात भटगांव विधानसभा के ग्राम खोपा से किया गया जहाँ पर खोपा के ग्रामीणों ने साथ  बैठकर प्रत्याशी डी. के. सोनी ने सीधी बात किया और उनकी समस्याओं की जानकारी ली साथ ही  ग्राम करकोली, बतरा, चुनगढ़ी, में  भी लोगो से सीधी बात किया ।
 वहीं आम आदमी पार्टी के सचिव तुलसीदास गुप्ता ने बताया कि सीधी बात का कार्यक्रम लगातार चलेगा इसके अलावा 22 जून को भटगांव विधानसभा के विधायक पारसनाथ राजवाड़े के निवास का घेराव किया जाएगा तथा उनसे 5 साल का हिसाब मांगा जाएगा   तथा 29 जून को पूरे प्रदेश के पदाधिकारियों के द्वारा मुख्यमंत्री  निवास का घेराव किया जाएगा  जिसमे 15 साल का हिसाब मुख्यमंत्री रमन सिंग से मांग जाएगा।
विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र पांडे ने बताया कि हमलोगों के प्रत्याशी भरस्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं अब समय आ गया है भटगांव विधानसभा को भ्रष्टाचार  मुक्त बनाने का। अब तक कई बार  आम आदमी काँग्रेस, बीजेपी के नेताओं को देख चुकी है इस बार आम आदमी पार्टी के प्रति लोगो का झुकाव है इसलिये भटगांव विधानसभा से डी. के. सोनी को विजयी बनाने हेतु संकल्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *