October 23, 2024

बदला गया पुराना विधुत ट्रांसफॉर्मर ,तो क्या अब नही होगी विधुत कटौती

0
बिरसिंहपुर पाली(तपस गुप्ता) नगर के बस स्टैंड के समीप लगे 315 केवी विधुत ट्रांसफॉर्मर को आज विधुत विभाग ने बदल दिया है। जानकारी के मुताबिक उक्त विधुत ट्रांसफार्मर में आये दिन तकनीकी परेशानी आ रही थी जिससे विधुत प्रवाह भी प्रभावित होता था जिसके मद्देनजर इसे बदल दिया गया है।
*अघोषित विधुत कटौती से बढ़ रही परेशानी*
क्षेत्र में बढ़ी बेतहासा गर्मी के साथ साथ नगर व क्षेत्र में आये दिन अघोषित विधुत कटौती होने से आमजनजीवन बुरी तरह प्रभावित है। खासकर इस कटौती से छोटे बच्चे और व्यापारी वर्ग की परेशानी ज्यादा बढ़ी है। नगर में विधुत कटौती का तो हाल यह है कि कब बिजली गुल हो जाये कब आ जाये कुछ कहा नही जा सकता।
*नही है पूर्ण कर्मचारी*
सूत्रों के मुताबिक पाली विकासखण्ड क्षेत्र में विधुत सुधार रख रखाव कार्य के लिए पर्याप्त कर्मचारी तैनात नही है जितने कर्मचारी यहाँ देखरेख के लिए है उन्ही से अतिरिक्त क्षेत्र में भी काम लिया जा रहा है। वैसे विभाग के आलाधिकारी इस बात से अंजान नही है कि पाली क्षेत्र में कर्मचारियों का अभाव है लेकिन अब तक पदस्थापना को लेकर वरिष्ठ अधिकारी कोई रुचि लेते नजर नही आ रहे।
*कॉंग्रेस करेगी आंदोलन*
क्षेत्र में हो रही व्यापक विधुत अव्यवस्था को लेकर ब्लॉक कॉंग्रेस जल्द ही आंदोलन करने जा रही है। ब्लॉक कॉंग्रेस अध्यक्ष संजीव खण्डेलवाल ने बताया कि क्षेत्र में विधुत प्रवाह में अव्यवस्था,सही रीडिंग न होने से अधिक विधुत बिल जारी करने,सही रख रखाव न करने आदि के मुद्दों को लेकर कॉंग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *