October 25, 2024

समाजसेवी सुभाष देवनाथ ने निगम के आयुक्त को ज्ञापन देकर किया भ्रस्ट कर्मी चन्द्रिका तिवारी से अतिरिक्त प्रभार वापस लेने की मांग

0

पिछले 20 वर्षों से किये गए भ्रस्टाचार के जाँच की मांग की

चिरमिरी । चिरमिरी के जाने माने समाजसेवी सुभाष देवनाथ ने चिरमिरी नगर पालिक निगम के आयुक्त को एक ज्ञापन देकर निगम में पदस्थ भ्रस्ट कर्मचारी चन्द्रिका प्रसाद तिवारी से अतिरिक्त प्रभार वापस लेकर उसे मूल पद में वापस भेजने की मांग की है । साथ ही श्री देवनाथ ने चन्द्रिका तिवारी के पिछले 20 साल के कार्यकाल में किये गए भ्रस्टाचार की जाँच कराने की भी मांग की है ।
अपने ज्ञापन में समाजसेवी सुभाष देवनाथ ने कहा है कि चिरमिरी नगर पालिक निगम में ड्राइवर के पद पर पदस्थ चन्द्रिका प्रसाद तिवारी द्वारा अपने 20 साल के कार्यकाल में जल प्रभारी के रूप में करोड़ो रूपये का भ्रस्टाचार किया गया है । इसके साथ ही वाहनो की देखरेख और डीजल पेट्रोल की खरीदी में भी बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है । तथा इस भ्रष्टाचार से कमाई गई राशि से उसके द्वारा चिरमिरी से बाहर कई स्थानों पर संपत्ति बनाई गई है । कुछ समय पूर्व जब जल और वाहन विभाग का प्रभार निगम के अन्य निष्ठावान कर्मचारियों को दिया गया था तो इन दोनों विभागों पर व्यय काफी कम आया था । लेकिन फिर से निष्ठावान कर्मचारियों से प्रभार छीनकर एक भ्रस्ट कर्मचारी को देना निगम की कार्यप्रणाली पर शंका पैदा करता है ।
समाजसेवी सुभाष देवनाथ ने चिरमिरी नगर पालिक निगम के आयुक्त से भ्रस्ट कर्मचारी चन्द्रिका प्रसाद तिवारी से सारे अतिरिक्त प्रभार वापस लेकर उसे मूल पद में वापस भेजने एवं इन विभागों में निष्ठावान कर्मचारियों की नियुक्ति की मांग की है । इसके साथ ही श्री देवनाथ ने चन्द्रिका प्रसाद तिवारी द्वारा पिछले 20 वर्षों से किये गए भ्रस्टाचार के जाँच की भी मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *