October 26, 2024

भारतीय जनता पार्टी रायपुर के जिला पदाधिकारीयो ने बाटे उज्जवला योजना अंतर्गत मुफ्त गैस कनेक्सन

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर के जिला पदाधिकारीयो ने   प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  द्वारा विगत 1 मई 2016 को गरीबो को मुफ्त रसोई गैस उपलब्ध कराने के लिए शुरू की गई उज्जवला योजना के तहत पूरे देश में मनाये जा रहे उज्जवला दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुये। कार्यक्रम का आयोजन ऊषा गैस एजेंसी माना द्वारा आयोजीत किया गया। ऊषा गैस एजेसी के द्वारा भटगांव ग्राम पंचायत, माना बस्ती, बनरसी, और बोरियाकला हितग्राहीयों को मुफ्त रसोई गैस कनेक्शन प्रदान किया गया।
कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में पूर्व विधायक नंद कुमार साहू ने सम्बोधित करते हुये कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबो की जीवन की पीड़ा को समझते हुए देश की माताओं और बहनों की स्वास्थ्य की चिन्ता करते हुये जो लोग गैस कनेक्शन लेने में सक्षम नही है ऐसे लोगो को मुफ्त रसोई गैस देने की योजना का शुभारंभ किये थे किसी भी माताओ और बहनो की धुएं से स्वास्थ्य खराब न हो इसकी चिन्ता माननीय प्रधानमंत्री ने किया।
कार्यक्रम में जिला महामंत्री श्यामसुन्दर अग्रवाल ने सम्बोधित करते हुये सभी से आव्हान किया की रसोई को धुएं मुक्त करने तथा माताओ और बहनो अपने स्वास्थ्य की चिन्ता कर रसोई गैस का उपयोग करे।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला मंत्री जितेन्द्र धुरंधर, कार्यालय प्रभारी अकबर अली, पुष्पेन्द्र उपाध्याय, रामेश्वर पटेल, रामलाल साहू, ऋतु शर्मा, कुन्ती साहू सहित सैकड़ो कार्यकर्ता एवं हितग्राही उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed