ग्रुप ऑफ के बी पटेल कालेज के चेयरमैन चंद्रकांत पटेल ने जरूरतमंदों को किया 600 कंबलों का वितरण

0

JOGI EXPRESS

बड़ा बाजार दुर्गा पंडाल में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम, पूर्व विधायक दीपक पटेल भी रहे मौजूद

चिरमिरी – अप्रवासी भारतीय एवं ग्रुप ऑफ के बी पटेल कालेज के चेयरमैन चंद्रकांत पटेल ने बड़ा बाजार दुर्गा पंडाल में क्षेत्र के असहाय एवं जरूरतमंद लोगो को 600 कंबल का वितरण किया तथा सभी को भोजन कराया । इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक पटेल एवं आरएसएस के प्रणव मुखर्जी भी मौजूद रहे ।
इस दौरान अपने उदबोधन में कहा कि चंद्रकांत पटेल विदेश की धरती पर रहने के बावजूद अपनी मातृभूमि से प्रेम रखते है और पिछले कई दशक से हर साल चिरमिरी में ठण्ड के मौसम में गरीब, असहाय और जरूरत मंद लोगो को कंबल वितरण करते आ रहे है । प्रणव मुखर्जी ने अपने उदबोधन में कहा कि कड़कड़ाती ठण्ड में असहाय और जरूरत मंद लोगो को कंबल का वितरण करना एक पुण्य का काम है जो चारन्द्रकांत पटेल पिछले कई दशकों से बिना किसी का सहयोग लिए और बिना प्रचार के करते आ रहे है ।
ज्ञात हो कि पिछले कई दशकों से अप्रवासी भारतीय चंद्रकांत पटेल हर साल बिना किसी नागा के ठण्ड के मौसम में चिरमिरी आकर गरीबो और जरूरतमंदों को कंबल का वितरण कर रहे है । इस वर्ष कंबल वितरण में के बी पटेल गर्ल्स कॉलेज की छात्राओ ने भी उनका हाथ बटाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *