भूपेश सरकार पर रमन सिंह के एक और झूठे आरोप का भंडाफोड़…प्रदेश सरकार के गौधन न्याय योजना में गोबर खरीदी को बिहार की तरह चारा घोटाला बता, लगाया था झूठा आरोप – काँग्रेस

0

रमन सिंह, पितृ संस्था आरएसएस, संस्थापक सावरकर की तरह बार बार झूठ का सहारा लेकर ओछी राजनीति करना बंद करें – कांग्रेस
एक टी.वी.चैनल पर जिस किसान के नाम पर रमन सिंह द्वारा गोबर खरीदी घोटाले के झूठे आरोप लगाये गये वही तखतपुर के किसान कृष्णा साहू ने किया झूठ का पर्दाफाश – काँग्रेस

रायपुर 30 दिसंबर 2020 पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित समूची भाजपा हिटलर और मुसोलिनी के पद चिन्हों पर चलते हुए एक ही झूठ को सौ बार कह कर सच साबित करने में लगे रहते हैं, यही पितृ संस्था  आरएसएस तथा सावरकर का मुख्य एजेंडा रहा है, मगर छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता झूठ को झूठ ही जानती है। कांग्रेस भूपेश सरकार पर अर्नगल, झूठे, तथ्यविहीन आरोप लगाकर सरकार एवं छत्तीसगढिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनहितकारी सरकार को बदनाम करने का कुंठित असफल प्रयास करने में लगी हुई है। 

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने झूठे आरोप के इस भंडाफोड़ पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि, रमन सिंह भूपेश सरकार पर अर्नगल, झूठे, तथ्यविहीन आरोप लगाकर सरकार एवं छत्तीसगढिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनहितकारी सरकार को बदनाम करने का कुंठित असफल प्रयास करने में लगे है।  तिवारी ने बताया की, एक टी.वी. चैनल की चर्चा जिसमे वे स्वयं ही कांग्रेस का पक्ष रखने पार्टी प्रवक्ता के नाते चर्चा में भाग ले रहे थे जिसमें भाजपा रमन सिंह के आरोप थे, भूपेश सरकार द्वारा गौधन न्याय योजना के तहत तखतपुर में गोबर खरीदी घोटाला हुआ है। जिसमे तखतपुर के एक किसान के पास दो बैल और 64 सौ किलो गोबर तथा 12 हज़ार 8 सौ रुपये भुगतान कैसे संभव है, जिसे बिहार के चारा घोटाले की तरह बताया जा रहा था, मगर तब ही चर्चा के दौरान उक्त किसान कृष्णा साहू को फोनों पर जोडा गया और फिर उसने जब सच्चाई बयां की तो भाजपाइयों के होश उड़ गये। तखतपुर के किसान कृष्णा साहू ने कहा मेरे पास दो बैल नहीं 5 पशु है जिसमें दो बैल एक गाय और दो बछड़े हैं एवं वे गोवर विक्रेता सोसाइटी के स्वयं अध्यक्ष भी हैं और जो बेचा गया 64 किलो गोबर है वह 10 लोगों के द्वारा एकत्रित किया गया था जिसे पिता के पंजीयन और दूसरे उनके पंजीयन पर विक्रय किया गया था जिससे 12 हज़ार 8 सौ रु प्राप्त हुए थे, इसमें किसी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के एक और झूठे आरोपों के भंडाफोड़ होने पर तीखा हमला करते हुए कहा कि,  मुख्यमंत्री रमन सिंह 15 वर्षों तक प्रदेश की सत्ता के मुखिया बने रहे,भ्रष्टाचार,कमीशन खोरी,किसान, मज़दूर,बेरोजगारी, महिला उत्तपिडन रमन सरकार की पहचान बन चुकी थी, प्रदेश की जनता ने रमन सरकार के इन कृतियों से दुखी परेशान होकर प्रदेश में छत्तीसगढ़िया सरकार पर भरोशा जताते हुये कांग्रेस भूपेश बघेल सरकार को भारी बहुमत से जनसेवा का अवसर प्रदान किया । मात्र दो वर्षों में ही भूपेश सरकार ने जनता के विस्वास पर खरा उतरते हुये किसानों का कर्जा माफ, बिजली बिल हाफ, आदिवासीयो की जमीन लौटायी, 25 सौ रु में धान खरीदी, वनोपज का मान बढ़ाया, अनेक जनहितकारी फैसले लिये। वैश्विक कोरोना संक्रमण से आर्थिक मंदी के बावजूद गौधन न्याय योजना के तहत गोबर खरीदी कर ग्रामीण अर्थ व्यवस्था को नयी संजीवनी की सौगात दी।  इस तरह अनेको जनहितकारी फैसले लिये गये, जिससे घबराये पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पूरी भाजपा झूठे आरोप लगाकर प्रदेश सरकार की छवि धूमिल करना चाहती हैं, जो छत्तीसगढ़ की जनता बर्दास्त नही कर सकती और इस झूठे आरोपो का जवाब उन्हें आने वाले समय पर देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *