मरवाही उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर ने सघन जनसंपर्क कर आश्वस्त किया- सेवा के लिये सदैव आपके बीच ही रहूंगा

0

गौरेला। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए घोषित भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने मरवाही विधानसभा के विभिन्न गांवों में सघन जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की। डॉ. सिंह ने बरौर, घुम्माटोला, उषाढ़, बेलझिरिया, कांसबहरा, कटरा, चंगेरी, पारसी, धनौरा, लोहारी, गनया सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह ने ग्रामीणों से भाजपा को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि वह हमेशा आप सभी के सेवा में सक्रिय रहे हैं। मरवाही के समग्र विकास के लिये भाजपा को अपना समर्थन देकर मुझे सहयोग प्रदान करें। इन कई वर्षों से मरवाही का विकास थम-सा गया है। विकास की दिशा और दशा को तय करने का मौका आ गया है। देश व प्रदेश के विकास के लिए हमारी पार्टी प्रतिबद्ध है। भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह ने क्षेत्रवासियों से मिल रहे व्यापक समर्थन के लिये आभार माना है। इस दौरान जिला महामंत्री रामजी श्रीवास, डॉ. शिवप्रताप राय, मंडल महामंत्री आयुष मिश्रा सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी व आमजन मौजूद थे।

भाजपा ही बदलेगी मरवाही की तस्वीर : चंपादेवी

पूर्व संसदीय सचिव चम्पादेवी पावले ने लरकेनी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के विधायक बनने से ही मरवही की तस्वीर बदलेगी और यह एक अवसर है। मरवाही के विकास के लिये भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को विधायक चुनकर विधानसभा भेजने की ज़रूरत है। वे क्षेत्र की आवाज़ बनकर सबकी तरक्की के लिये काम करेंगे। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये भाजपा आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह के साथ हम सबका संकल्प है कि मरवाही का समग्र विकास हो। पैकरा ने कहा कि कांग्रेस केंद्र की योजनाओं को बंद करने में लगी है। इस दौरान जिला मंत्री नीरज जैन, लालजी यादव, मंडल अध्यक्ष शंकर चक्रधारी, प्रवण मर्पच्ची, रोहित पनारिया, तपेश शर्मा सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, आमजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *