नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने मध्यप्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याक्षी सुरेश राजे के पक्ष में किया चुनाव प्रचारछत्तीसगढ़ सरकार द्वारा लोकहित में किए गए कार्यों का किया बखान

0

 रायपुर, 15 अक्टूबर 2020/ नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याक्षी श्री सुरेश राजे के समर्थन में गांव, गली और शहरों में जाकर चुनाव प्रचार किया। डा.ॅ डहरिया ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों, गरीबों, मजदूरों और व्यपारियों सहित लोकहित में किए गए कार्यों का हवाला देकर लोगों से कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की।
उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया को मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में डबरा विधानसभा के लिए जिम्मेदारी साैंपा गया है। मंत्री डॉ. डहरिया ने बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों, गलियों और शहरों में जाकर लोगों से कांग्रेस प्रत्याक्षी श्री सुरेश राजे के पक्ष में वोट मांगा।

मंत्री डॉ. डहरिया ने मध्यप्रदेश के डबरा विधानसभा के अंतर्गत कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बैठक लेकर उन्हें चुनाव जीतने के टिप्स दिए और कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई की। डॉ. डहरिया ने बताय कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की सरकार मख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार में आते ही सर्वप्रथम किसानों के अल्पकालीन कृषि ऋण माफ किया। धान का समर्थन मूल्य 2500 रूपए में खरीद कर अपना वादा पूरा किया वहीं पूरे देश में किसानों के फसल को सबसे अधिक कीमत पर खरीदने वाला पहला राज्य है। इसके साथ ही छोटे-बड़े व्यपारियों के हित में बेहतर रणनीति बनाकर प्रदेेश के विकास में सहभागी बनने का बीड़ा उठाया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याक्षी सुरेश राजे के पक्ष में वोट देने पर जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसा पार्टी है जिसकी सरकार सबको साथ लेकर सबके विकास के लिए कार्य करती हैं। इस दौरान मध्यप्रदेश सरकार में पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधो, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुश्री हिना कावरे, जिला ग्वालियर ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष, ब्लाक कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *