राजस्व मंत्री से कोरबा व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों ने की सौजन्य मुलाकात

0

रायपुर, 31 अगस्त 2020/ प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल से कोरबा के विभिन्न व्यवसायों से जुड़े हुए व्यापारियों ने आज सौजन्य मुलाकात कर अपनी व्यवहारिक कठिनाईयों के निराकरण हेतु निवेदन किया। कोरबा व्यवसायी प्रकोष्ठ के सदस्यों ने मंत्री जयसिंह अग्रवाल को अवगत कराते हुए बताया कि वर्तमान समय में कोरबा जिला प्रशासन द्वारा जारी कोविड 19 की गाईड लाईन के अनुसार समस्त व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के संचालन हेतु सुबह 9 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। व्यवसायी परिषद के सदस्यों ने बताया कि उपर्युक्त निर्धारित समयावधि से उन्हें अनेक प्रकार की व्यावहारिक कठिनाईयों के अलावा बड़े पैमाने पर आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है।
कोरबा के व्यापारियों की व्यवहारिक कठिनाईयों को समझते हुए राजस्व मंत्री ने कोरबा कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल से बात कर व्यापारियों की कठिनाईयों का जिक्र किया और व्यवसाय संचालन हेतु पूर्व में निर्धारित समयावधि को संशोधित करते हुए कोविड-19 की गाईडलाइन का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक व्यवसाय संचालन के लिए संशोधित आदेश जारी करने हेतु निर्देशित किया। कोरबा कलेक्टर ने इस विषय पर सहमति व्यक्त करते हुए संशोधित आदेश शीघ्र जारी करने की बात कही।
मंत्री जयसिंह अग्रवाल से मुलाकात करने वाले प्रमुख व्यवसायियों में छत्तीसगढ़ चौम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष मोहन अग्रवाल, कोरबा जिला उद्योग संघ एवं अग्रवाल समाज कोरबा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया, कोरबा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष सत्येन्द्र वासन, कोरबा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सदस्य जय प्रकाश अग्रवाल एवं महेश भावनानी, कोरबा हार्डवेयर व्यापारी संघ के अध्यक्ष विमल जाजोदिया, दर्री रोड व्यावसायिक संघ के पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम बंसल एवं कोरबा नगर पालिक निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद उपस्थित रहे। मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा व्यापारियों की कठिनाईयों के तत्काल समाधान करवाए जाने के लिए परिषद के सदस्यों ने राजस्व मंत्री के प्रति आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *