भाजपा राष्टीय अध्यक्ष नड्डा की बैठक में शामिल हुए श्रीविष्णु देव साय, पवन साय, उपासने व मस्के

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा व राष्ट्रीय महामंत्री संगठन श्री बीएल संतोष ने आज छत्तीसगढ़ सहित बाइस प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्ष ,महामंत्री संगठन, प्रदेश संयोजक बुक निर्माण समिति व प्रदेश आईटी सेल प्रभारियों की वर्चुअल बैठक लेकर इन प्रदेशों के 721 जिलों सहित उन जिलों में आने वाले मंडलों व प्रदेश ई बुक निर्माण की बारीकी से पूछताछ की ,यह बैठक दो घंटे से भी अधिक समय तक चली ।

बुक निर्माण की मानिटरिंग हेतु संपूर्ण देश को पांच ज़ोन में विभाजित कर बनाए गए जोन प्रभारियों से भी ईबुक निर्माण में आने वाली समस्याओं व सुझावों को पूछा गया ।राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव अनुरूप पूरे देश में कोरोना संक्रमण काल में सरकारों ने अपने-अपने स्तर पर सेवा कार्य किए हैं परंतु राजनीतिक दल के कार्यकर्ता के रूप में हमारे कार्यकर्ताओं ने भी देश भर में अपने अपने स्थान पर इस दौरान जो सेवा कार्य दलगत व व्यक्तिगत आधार पर किए हैं उसका स्थाई डॉक्यूमेंटेशन हो इस दृष्टि से देश के सभी प्रदेशों के मंडल, जिला व प्रदेशों की यह अलग अलग बुक बनाने का निर्णय लिया गया। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा ने कहा कि यह एक राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्थाई दस्तावेज भविष्य की दृष्टि से बने यह हमारी पूरी कोशिश है ।

उन्होंने सभी जिलों की इस निमित्त बनाई गई कार्यकर्ताओं की टीमों सेनिवेदन किया की समय सीमा में अपनी जिला व मंडलों की ईबुक तैयार करें व तैयार होने पर मीडिया इवेंट की तरह जनमानस के लिए उसे रिलीज भी करें उसकी क्वालिटी का ध्यान रखें, क्योंकि यह भविष्य का भी एक महत्वपूर्ण दस्तावेज बनने वाला है। आज की बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह भी उपस्थित थे ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ई बुक निर्माण हेतु अंतिम समय सीमा सितम्बर माह के प्रथम सप्ताह के अंत तक निर्धारित की है। छत्तीसगढ़ से बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ,प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय ,ईबुक निर्माण समिति के प्रदेश संयोजक सच्चिदानंद उपासने व आईटी सेल प्रभारी दीपक मस्के उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed