राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब किसानों को न्याय दिलाना है

0

राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब लूट कर पनामा भरने वाले को सत्ता से बाहर करना है

राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब भ्रष्टाचार को खत्म करना है

रायपुर/24 अगस्त 2020। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के कांग्रेस नेतृत्व को लेकर किए गए ट्वीट पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब किसानों का ऋण माफ, राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब बिजली बिल हाफ, राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब केन्द्र सरकार का दबाव होने के के बावजूद किसानों को धान का समर्थन मूल्य 2500रू. दिलाना है, राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब आदिवासियों की जमीन वापसी, राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब वनवासियों को जमीन का पट्टा, राहुल गांधी पर भरोसे का मतलब तेंदूपत्ता 4000 रू. प्रति मानक बोरा है। राहुल गांधी का मतलब अन्याय के खिलाफ न्याय दिलाना है।
राहुल गांधी पर भरोसा मतलब 36,000 करोड़ के नान घोटालेबाजों को सत्ता से बाहर करना है, लूटकर पनामा भरने वाले सत्ता से बाहर करना है, दामाद से डीकेएस अस्पताल में घोटाला कराने वाले सत्ता से बाहर करना है, हेलीकॉप्टर में दलाली खाने वाले सत्ता से बाहर करना है, 15 साल लूटने वाले को 15 सीटों पर सिमटना है।
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि यह लिस्ट बहुत लंबी है, कुछ तो यहां दिए गए हैं। यदि और ज्यादा जानने चाहें तो रमन सिंह जी हमें कृपया सूचित करें, हम आपको एक और लिस्ट उपलब्ध कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed