हम रमन सिंह सरकार की तरह वादा खिलाफ और धोखेबाज नहीं है:देवांगन

0

घोषणा पत्र के समयबद्ध हर वादे को समय में पूरा किया है कांग्रेस सरकार ने

शराब का पालन-पोषण और विस्तार तो रमन सिंह ने किया

अब शराबबंदी की किस मुंह से मांग करते हैं

कांग्रेस सरकार को 5 साल के लिए मिला है जनादेश

हम रमन सिंह सरकार की तरह वादा खिलाफ और धोखेबाज नहीं है

रायपुर/22 अगस्त 2020। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर शराब के मुद्दे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कहा है कि रमन सिंह के कथनों से स्पष्ट है कि छत्तीसगढ़ के 19 लाख किसानों को किसान न्याय योजना में 15 सौ करोड़ की दूसरी किस्त मिलने से, 13 लाख तेंदूपत्ता संग्राहकों को 233 करोड़ रूपयों की प्रोत्साहन बोनस राशि मिलने से और गोधन न्याय योजना में 1 लाख हितग्राहियों को साढ़े चार करोड़ की राशि की दूसरी किस्त मिलना रमन सिंह को नागवार गुजरा है। शराब को लेकर रमन सिंह द्वारा दिए जा रहे सारे बयान इसी का परिणाम है। प्रदेश में शराब के पूरे चक्र को बढ़ाने का काम खुद रमन सिंह ने 15 वर्षों में मुख्यमंत्री रहते हुए किया। 15 साल तक धोखाधड़ी करने वाले रमन सिंह किस मुंह से कांग्रेस पर सवाल करते हैं। अपने घोषणा पत्र के वादों को 5 साल में हम पूरा करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कहा है कि शराब का पालन-पोषण और विस्तार तो रमन सिंह ने किया। अब शराबबंदी की किस मुंह से मांग करते हैं। घोषणा पत्र के समयबद्ध हर वादे को समय में पूरा किया है कांग्रेस सरकार ने। कांग्रेस सरकार को 5 साल के लिए जनादेश मिला है। हम रमन सिंह सरकार की तरह वादा खिलाफ और धोखेबाज नहीं है।
रमन सिंह की शराब के मामले में साफ सुथरा बनने और दिखावे की कोशिश पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कहा है कि रमन सिंह के सरकार में तो होटल-बार में शराब परोसने के लिए बच्चियों बेटियों को ट्रेनिंग दी जा रही थी। मध्यप्रदेश से तस्करी द्वारा लायी गयी शराब गढ्ढा खोदकर निकाले जाने का खुलासा हुआ था। रमन सिंह ने खुद कहा था कि सरकार शराब से 37 सौ करोड़ कमाएगी। शराब पिलाने की तीन होटलों को छूट देने कानून बदलने में आमादा थी रमन सिंह की सरकार।

शराब के मुद्दे पर कांग्रेस ने दो ट्विट किये हैं जिनमें कहा है-
शराब प्रोत्साहन न्याय योजना तो रमन सिंह जी आपने शुरू की थी, उस पर तो अभी हमने विराम लगाया है, पूरा बंद करेंगे।
हमारी आदिवासी बेटियों को शराब परोसना सिखाकर अपने बेटों को करोड़ों लुटाने वाला कोई पापी नहीं बख्शा जाएगा।
आगे बोलने से पहले सोच लेना, आपके पापों की नुमाइश अभी बाकी है।
कांग्रेस की डेढ़ साल पुरानी सरकार पर सवाल उठाने का हक खो चुके हो रमन सिंह।
ये खबरें देख लो, प्रदेश को शराब के नशे में झोंकने वाले पापी हैं आप।
कांग्रेस को प्रदेश की जनता ने 5 साल के लिए जनादेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *