शाहरूख ने दिया तोहफ़ा

0

Warning: Attempt to read property "post_excerpt" on null in D:\INETPUB\VHOSTS\jogiexpress.com\httpdocs\wp-content\themes\covernews\inc\hooks\blocks\block-post-header.php on line 43


जोगी एक्सप्रेस
शाहरूख खान केवल फिल्मी पर्दे पर किंग खान नहीं हैं। बल्कि असल जिंदगी में भी वह खुद से जुड़े हुए लोगों को खुश करना जानते हैं।
एक तरफ सारे एक्टर जहां अपनी फिल्म की सफलता की खुशी परिवार के साथ बांटते हैं। वहीं शाहरूख खान अपनी फिल्मों के सुपरहिट होने का जश्न अपने ऑफिस के स्टाफ को ढेर सारे तोहफे देकर करते हैं।
इस बार भी शाहरूख ने रईस की सौ करोड़ की कमाई की खुशी अपने ऑफिस के लोगों पर लुटा दी है। शाहरूख वैलेंटाइन डे और रईस की सफलता को एक साथ मनाने का फैसला लिया था।
मिली जानकारी के अनुसार शाहरूख खान ने अपने ऑफिस के महिला स्टाफ में से किसी को हैंडबैग तो किसी को रईस का गोल्ड लॉकेट दिया है। इसके साथ कई लोगों को ढेर सारे अलग किस्म के महंगे गिफ्ट भी मिले हैं।
उन्होंने अपनी बिजनेस मैनेजर और ब्रांड मैनेजर को भी ढेर सारे तोहफे दिए हैं।
आपको बता दें कि शाहरूख खान पहली बार इस तरह का जश्न नहीं मना रहे हैं। इससे पहले भी वह अपनी फिल्मों की सफलता की खुशी तोहफे के जरिए अपने से जुड़े लोगों तक पहुंचाते रहे हैं। यहां तक कि फिल्म चलते -चलते की सफलता पर शाहरूख ने सभी ऑफिस स्टाफ को एक महीने की सैलरी बोनस के तौर पर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *