प्रधानमंत्री जी ने व्यापारियों को पकोड़ा बनाने लायक भी नहीं छोड़ा- राजेंद्र जग्गी

0

रायपुर, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी ने कहा कि सम्मानीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने व्यापारियों को पकोड़े की दुकान खोलने लायक भी नहीं छोड़ा व्यापारी को दुकान किराया ,वेतन, ब्याज बैंक ऋण अन्य कर एवं इस प्रकार के वित्तीय दायित्व का भुगतान करना होता है सम्मानीय मुझे बताएं कि व्यापारी को20 लाख करोड़ से क्या फ़ायदा हुआ ??
देश के व्यापारियों ने प्रधानमंत्री जी की एक आवाज़ मैं नोट बंदी मैं साथ दिया अभीआपके एक आवाहन पर 5 घंटो में लाक्डाउन के लिए अपनी दुकानदारी बंद कर दी उस व्यापारी के लिए के लिए केंद्र सरकार 20 लाख करोड में उनके लिए क्या प्लान किया है ?
व्यापारियों को अपना व्यवसाय बंद करना होगा यह अफ़सोस की बात है कि अर्थव्यवस्था के ऐसे महत्वपूर्ण क्षेत्र की बहुत अनदेखी की गई है।
सम्मानीय प्रधान मंत्री जी ने अपील की व्यापारी अपने कर्मचारी की तनखा ना काटे लेकिन उस व्यापारी को को केंद्र सरकार ने कौन सी तनखा दी २० लाख करोड़ में
अब बहुत सी दुकान जो सिर्फ़ व्यापारियों के चैन चलती थी जो अब बंद होने की कगार पर है। इनके लिए २० लाख करोड़ में सरकार ने क्या दिया ?
देश भर के व्यापारी सरकार के इस सौतेले व्यवहार पर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed