किसी भी प्रांत का कोई भी भाषा भाषी किसी भी बिरादरी का मजदूर हो भारत के हर मजदूर के साथ कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार खड़ी है : मोहन मरकाम

0

रायपुर । 4 मई 2020। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी की घोषणा के अनुसार एआईसीसी ने सभी प्रदेश कांग्रेस इकाइयों को निर्देश दिए हैं कि हर मजदूर और प्रवासी श्रमिक की रेल यात्रा का व्यय संबंधित प्रदेश कांग्रेस द्वारा उठाया जाएगा।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि यह हमारी देशवासियों की विनम्र सेवा होगी और हमें अपने देशवासियों के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा होना है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि छत्तीसगढ़ से चलने वाली किसी भी श्रमिक स्पेशल ट्रेन मजदूरों के लिए ट्रेन में मजदूरों किसी भी प्रांत के हो उनका यात्रा व्यय छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा दिया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि किसी भी प्रांत का कोई भी भाषा भाषी किसी भी बिरादरी का मजदूर हो भारत के हर मजदूर के साथ कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार खड़ी है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि देश की सभी प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालयों के साथ साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में भी प्रवासी मजदूर भाइयों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर तत्काल सेट अप किया जा रहा है।छत्तीसगढ़ में जो प्रवासी मजदूर हैं श्रमिक हैं और ट्रेन के द्वारा यात्रा करना चाहते हैं, उनके लिए एक डेडीकेटेड हेल्पडेस्क और पहुंच योग्य हेल्पलाइन नंबर के साथ तत्काल बनाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने रेलवे को पत्र लिखकर कहा है कि देश के अन्य प्रांतों से छत्तीसगढ़ आने वाले मजदूरों के लिए चलाई जाने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन का पूरा यात्रा व्यय छत्तीसगढ़ की कॉन्ग्रेस सरकार वहन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *