खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बस्तर संभाग में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बात की, खाद्य वितरण के क्रियान्वयन के संबंध में जानकारी ली और क्षेत्र का लिया जायजा

0

रायपुर, खाद्यमंत्री अमरजीत भगत नें बस्तर संभाग में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से बात की तथा उनका हाल जाना। इस ऑनलाइन बैठक में खाद्यमंत्री से बात करते हुए कांग्रेस के पदाधिकारियों ने क्षेत्रवार खाद्यान्न वितरण की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने वर्तमान परिस्थितियों में उपजे कुछ परेशानियों से उन्हें अवगत कराया। खाद्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया उनकी समस्याओं का उचित निराकरण किया जायेगा। साथ ही खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने उन्हें समझाया कि घर से बाहर निकलें सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करें। मास्क पहनकर बाहर निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। बार-बार हाथ धोएँ और सेनिटाइज़ करें। कृषि कार्यों के दौरान भी उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के पालन हेतु अनुरोध किया।
लॉकडाउन के बावजूद छत्तीसगढ़ के खाद्यमंत्री अमरजीत भगत लगातार सक्रिय हैं, वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये लगातार लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं। लगातार बात करके वे वस्तु स्थिति का जायजा लेते रहते हैं। कोरोना संक्रमण के दौरान उन्होंने लगातार प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाया है कि वि उनके साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *