युवा, मजदूर, महिलाओं और चिटफंड निवेशकों के साथ बजट में महज धोखा- हुलास साहू AAP कार्यकर्ता

0

धरसींवा रायपुर आम आदमी पार्टी ने भूपेश सरकार के दूसरा बजट युवाओ, महिलाओं और मजदूरों की उम्मीदों पर चोट कहा है आम आदमी पार्टी विधानसभा धरसींवा आप कार्यकर्ता हुलास साहू ने कहा कि चिटफंड कंपनियों से पीड़ित प्रदेश के 20 लाख निवेशकों के साथ महज छलावा है कि इनके लिए बजट में एक रुपये का प्रावधान भी न किया जाना, इस सरकार द्वारा अपने चुनाव घोषणा पत्र के वायदे से सरासर मुकरने को दर्शाता है।

प्रदेश के युवाओं , महिलाओं, मजदूरों, चिटफंड निवेशको ने वादाखिलाफी करने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेक वर्तमान सरकार को मौका दिया था पहले बजट में न सही भूपेश सरकार की बजट 2020 से बड़ी उम्मीद थी।

इसी प्रकार वायदा किये जाने के बावजूद प्रदेश के सवा लाख अस्थाई, संविदा, अनियमित एवं दैवेभो कर्मियों के बहुप्रतीक्षित नियमितीकरण की घोषणा न किया जाना भी इन कर्मचारियों के साथ वायदा खिलाफी है। और पूर्ण शराबबन्दी न करके चखना सेंटर खोलना भी महिलाओं के साथ धोखा हुआ है

आम आदमी पार्टी के आप कार्यकर्ता हुलास साहू ने कहा है कि खासकर कांग्रेस पार्टी पार्टी ने जन घोषणा पत्र में जो वादे किए थे यह बजट उसके विपरीत है इस बजट से प्रदेश लाखों लोगों को निराश किया है। उन्होंने कहा है कि उक्त मुद्दों पर भूपेश बघेल सरकार द्वारा जारी वायदा खिलाफी के खिलाफ बड़ा आंदोलन तैयार किया जायेगा। उन्होंने कहा है कि चिटफंड, नियमितीकरण एवं पूर्ण शराब बंदी ऐसे 3 बड़े मुद्दे थे जो प्रदेश में सत्ता परिवर्तन में मददगार बने।लेकिन अब इन तीनो मुद्दों को भूला दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है और यदि शीघ्र इन मुद्दों को संबोधित नही किया गया तो आम आदमी पार्टी शांत नही बैठने वाली है। प्रदेश के करोड़ों लोगों के आवाज बुलंद कर आन्दोलन करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *