मैं खुद को एक तरह के किरदारों में नहीं बांधना चाहती: राधिका मदान

0

ऐक्ट्रेस राधिका मदान फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से लोगों के सामने आने वाली हैं। राधिका मदान का कहना है कि उनका उद्देश्य अपनी हर फिल्म के साथ कुछ नया पेश करने का है। इसके पहले वह विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' और वासन बाला की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम को बहुत सराहना मिली थी।

'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है यह फिल्मफिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' इरफान खान की 2017 की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। राधिका मदान ने कि मैं अलग-अलग तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं। 'पटाखा' , 'मर्द को दर्द नहीं होता' से अलग थी और वैसे ही 'अंग्रेजी मीडियम' अलग है। मैं खुद को एक तरह के किरदारों में नहीं बांधना चाहती। मैं अपने काम से लोगों को हैरान करना चाहती हूं।

20 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के अलावा करीना कपूर, रणवीर शौरी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। राधिका मदान ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वे इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ पर्दे पर नजर आएंगी तो वे बहुत खुश हुई। फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म
'अंग्रेजी मीडियम' का डायरेक्शन होमी अदजानिया कर रहे हैं और इसके दिनेश विजान ने प्रड्यूस किया है। इस फिल्म से इरफान लंबी बीमारी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। बताया जा रहा है कि इरफान फिल्म में ऐक्ट्रेस राधिका मदान के पिता के रोल में होंगे जबकि करीना इसमें एक पुलिसवाली की भूमिका में दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *