रमन सरकार सेक्स सीडी कांड की जांच पर पर्दा डाल रही है – विकास तिवारी

0

jogi express 

रायपुर/छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया की अश्लील सीडी कांड में फंसे मंत्री को बचाने का आरोप रमन सरकार पर लगाया। उन्होने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा इस सीडी कांड की जांच सीबीआई से करवाने की बात मीडिया से कही है तो सरकार को यह बताना चाहिये कि उनके द्वारा जारी आदेश की प्रति आज तक मीडिया को क्यों नहीं भेजा गया है या जनता के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया है। इस पर संशय बना हुआ है कि सीबीआई जांच की मांग की बात जो मंत्रिमंडल ने निर्णय लिया गया उसे भी जनता को और मीडिया को भी जारी करने की तिथी और आदेश की प्रति का भी प्रस्तुत नहीं किया गया है।
प्रवक्ता विकास तिवारी ने रमन सरकार की इस निर्णय पर भी सवाल उठाया जिसमें उस तथाकथित सेक्स सीडी कांड की जांच के लिये एसआईटी गठित करने का निर्णय लिये है और नियमानुसार राज्य के मुख्यमंत्री ही एसआईटी के पदेन मुखिया होते है तो अपने मंत्री पर लगे आरोप की निष्पक्षता से जांच की बात सरकार के मुखिया कैसे कर सकते है, उस पर भरोसा कर पाना संभव नहीं है।
प्रवक्ता विकास तिवारी ने सरकार से पूछा कि सीडी की जांच के आदेश पर उसे किस लैब में भेजा गया है क्योंकि आज तक किसी भी प्रकार के आदेश का खुलासा नहीं किया गया है। इन सब तथ्यों से यह तो स्पष्ट है कि रमन सरकार जानबूझकर मामले को लंबित कर के रखना चाहती है और लोगों को गुमराह करने के लिये केवल जांच की बातों का प्रचार मात्र ही किया जा रहा है। अगर किसी भी जांच का निर्णय हुआ है तो सभी जांच आदेश की प्रतियों को जनता के सामने लाना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *