कांग्रेस का केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- हार का बदला लेने डलवाया IT का छापा

0

दिल्ली
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) दिल्ली (Delhi) रवाना हो गए हैं. रायपुर एयरपोर्ट (Raipur Airport) पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि दिल्ली में आला नेताओं से मुलाकातल होगी. वर्तमान में प्रदेश में जो हालात है उस पर भी चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्यसभा के चुनाव नजदीक है, उस पर भी बात करने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक बदले की कार्रवाई है. तीन चौथाई सरकार को बहुमत है, सरकार को गिरा नहीं सकते है, इसलिए दूसरा हथियार एक तैयार इस्तेमाल किया जा रहा है.

वहीं, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) ने केन्द्र सरकार पर राजनीतिक दुर्भावना से काम करने का आरोप लगाया. केन्द्र सरकार चुनाव में हार का बदला लेने के लिए आयकर के छापे (IT Raid) डालवा रही है. पीएल पुनिया ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से राजनीतिक रूप से फैल हो चुकी है. विधानसभा चुनाव हारी, निकाय और पंचायत चुनावों में भी भाजपा हारी है. कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार अच्छा काम कर रही है, इस वजह से जनता ने साथ दिया.

पीएल पुनिया ने कहा कि भाजपा बौखला कर कांग्रेस को अस्थिर, बदनाम करने का प्रयास किया है. केंद्रीय जांच ऐजेंसी की मदद से राज्य सरकार को टारगेट किया जा रहा है. भाजपा पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह का नाम एक मामले में आया था. आज तक इनमें कोई कर्रवाई नहीं की गई है. कांग्रेस ने जांच तक करने की मांग की थी. वहीं इसी मामले में नाम आने पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जेल में है. उन्होंने बताया कि भाजपा की शिकायत राजनीतिक रूप से जैसे भी कर सकते है करेंगे. रायपुर में शुक्रवार को राज्यपाल से पूरी कैबिनेट ने शिकायत कर भी दी है. पीएल पुनिया ने बताया कि आज शाम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. आयकर छापे की पूरी जानकारी पार्टी अध्यक्ष को देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *