February 27, 2020

नागरिकों की सफाई, पेयजल, बिजली, टैक्स, राषन कार्ड एवं विभिन्न संधारण कार्यो से संबंधित जनसमस्याओं के त्वरित निदान हेतु नगर निगम ने डंगनिया पानी टंकी परिसर में दी वार्ड कार्यालय एवं पार्षद कार्यालय की शानदार सौगात

Last Updated on

वार्ड कार्यालय का फीता काटकर लोकार्पण पष्चिम विधायक श्री विकास उपाध्याय एवं आयुक्त ने किया

रायपुर – नगर निगम रायपुर द्वारा नगर निगम जोन 5 के तहत आने वाले ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड के रहवासियों को वार्ड क्षेत्र की सफाई, पेयजल, स्ट्रीट लाईट, टैक्स, राषन कार्ड एवं विभिन्न संधारण कार्यो से संबंधित जनसमस्याओं के त्वरित निदान की स्थल पर कार्यवाही करने वार्ड कार्यालय एवं पार्षद कार्यालय का शुभारंभ कर शानदार सौगात दी गई है। डंगनिया पानी टंकी के नीचे ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड के वार्ड कार्यालय एवं पार्षद कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ रायपुर पष्चिम विधायक श्री विकास उपाध्याय ने वार्ड पार्षद एवं लोककर्म विभाग अध्यक्ष श्री ज्ञानेष शर्मा और आयुक्त श्री सौरभ कुमार की उपस्थिति किया। इस अवसर पर वार्ड के रहवासी गणमान्यजन निगम जोन 5 के कार्यपालन अभियंता डाॅ. बीपीके राही, सहायक अभियंता श्री आरएन पटेल उपस्थित थे।
रायपुर पष्चिम विधायक श्री उपाध्याय ने निगम जोन 5 के ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड के रहवासियों को निगम के वार्ड कार्यालय एवं पार्षद व एमआईसी सदस्य श्री ज्ञानेष शर्मा के पार्षद कार्यालय के वार्ड में डंगनिया पानी टंकी परिसर में खुलने पर बधाई दी एवं बताया कि वार्ड पार्षद एवं एमआईसी सदस्य श्री शर्मा वार्ड के पार्षद कार्यालय में नागरिको की समस्याओं को सुनने एवं निगम जोन 5 के प्रषासनिक अमले के अधिकारियों, कर्मचारियों के सहयोग से राज्य शासन की लोककल्याणकारी मंषा के अनुरूप वार्ड में ही समस्या के त्वरित निदान हेतु प्रतिदिन उपस्थित रहेंगे। एमआईसी सदस्य श्री शर्मा नागरिको की जनसमस्याएं प्रतिदिन कार्यालय में सुनकर उनके निदान हेतु आवष्यक निर्देष जोन 5 के अमले को देंगे।
विधायक श्री उपाध्याय ने नागरिको की सुविधा हेतु जोन 5 के ठाकुर प्यारेलाल सिंह वार्ड कार्यालय को जोन 5 कार्यालय का उपकार्यालय बनाने के निर्देष दिये। इस पर त्वरित कार्यालय के निर्देष दिये गये। जोन 5 के उपकार्यालय का प्रमुख उद्देष्य वार्ड के रहवासी लोगो की छोटी-छोटी समस्याओं को सुनकर स्थल पर त्वरित निदान करना रहेगा एवं जोन के वार्डो के रहवासियों की जनसमस्याओं का वार्ड के कार्यालय में त्वरित निदान की व्यवस्था प्रषासनिक रूप से पष्चिम विधायक श्री उपाध्याय एवं निगम आयुक्त श्री कुमार के निर्देष पर जनहितार्थ दी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed