दिल्ली हिंसा के बाद अलीगढ़ में हाई अलर्ट, आज रात 12 बजे तक बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं

0

 अलीगढ़ 
दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अलीगढ़ में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि रेड स्कीम व सेक्टर पूर्व में ही लागू की जा चुकी है। जिले में इंटरनेट सेवाएं गुरुवार रात 12 बजे तक के लिए प्रतिबंधित कर दी गई है। बुधवार को डीएम चंद्रभूषण सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया। पूर्व में प्रतिबंध बुधवार की रात 12 बजे तक के लिए लगाया गया था।

दिल्ली में हुई हिंसा का प्रभाव जनपद पर भी पड़ रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से सतर्कता बरत ही रहा है। ऊपरकोट पर हुई बवाल के बाद से सेक्टर मजिस्ट्रेटों की ड्यूटी लगाए जाने के बाद रेड स्कीम लागू की जा चुकी है। आरएएफ, आरएएफ व पीएसी लगातार अति संवेदनशील व संवेदनशील क्षेत्रों में गश्त कर रही है। खुफिया तंत्र सूचनाएं जुटाने में लगा हुआ है।

एडीजी अजय आनंद ने डाला डेरा
ऊपरकोट पर हुई बवाल के बाद अलीगढ़ पहुंचे एडीजी अजय आनंद वापस आगरा चले गए थे, जिसके बाद मंगलवार को भी उन्होंने आकर पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ बैठक की थी। अब शासन द्वारा जिले में ही कैम्प किए जाने के निर्देश मिलते ही एडीजी ने डेरा डाल दिया है। 

जनपद में हाई अलर्ट पहले से ही किया जा चुका है। दिल्ली में हुई हिंसा को देखते हुए भी एहतियातन सुरक्षा बरती जा रही है। -चंद्रभूषण सिंह, डीएम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *