बीवी के रहते अफेयर की सजा, न्यूड कर घुमाया

0

आगरा
पश्चिम यूपी के आगरा जिले में एक शख्स को एक विवाहित महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाए जाने के बाद ग्रामीणों ने नंगा करके गांव में घुमाया। बताया जा रहा है कि शादीशुदा शख्स को गांव की ही एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। इसके बाद गांव के लोगों ने पहले उसकी पिटाई की और फिर नंगा करके गांव में घुमाया। पूरी घटना के बाद महिला के परिवार ने उक्त शख्स पर रेप का केस भी दर्ज कराया।

सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए शख्स का दो बार विवाह हो चुका है। वह गांव में अपनी दो पत्नियों और तीन बच्चों के साथ रहता है। मंगलवार को गांव की ही एक विवाहित महिला के साथ उसे यहां आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया था। इस महिला के देवर ने ही दोनों को एक साथ पकड़ा और फिर अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की। इन लोगों ने व्यक्ति के कपड़े फाड़कर उसे गांव में भी घुमाया।

आईपीसी की धारा 376 के तहत केस
पूरे वाकये के बाद महिला के परिवार के लोगों ने स्थानीय थाने में आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कराया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज करते हुए जांच की जा रही है। वहीं आरोपी शख्स की पिटाई और उसे नंगा घुमाने के मामले में संलिप्त लोगों का भी पता लगाया जा रहा है। इन सभी लोगों की जानकारी के बाद इनके खिलाफ भी कार्रवाई कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *