भारत दौरे पर दिखा इवांका का स्टाइलिश अंदाज, सुर्खियों में रही ये 3 ड्रेस

0

नई दिल्ली 
भारत दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इंवाका भी साथ आई थीं. इस दौरान इवांका ने अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण काफी सुर्खियां बटोरी. आइए आपको बताते हैं इवांका ने भारत में रहते हुए पिछले दो दिनों में कौन-कौन सी ड्रेस पहनी.

पहले दिन इवांका रेड एंड ब्लू कलर का लॉन्ग वनपीस फ्रॉक सूट पहना था. इस सूट में इवांका काफी खूबसूरत लग रही थीं. खास बात ये है कि इवांका ये सूट पहले भी पहन चुकी हैं.

इवांका साल 2019 में भी इस ड्रेस में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल अर्जेंटीना की यात्रा के दौरान उन्होंने ये फ्रॉक सूट पहना था. इवांका ने पिछले साल सितंबर में ये ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस की कीमत करीब 1,71,331 रुपये (2,385 अमेरिकी डॉलर) बताई जा रही है.

इसके बाद दूसरे दिन इवांका एक ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने मंगलवार को मुर्शिदाबादी सिल्क से बनी व्हाइट कलर की आइवोरी शेरवानी पहनी थी. ये शेरवानी भारतीय डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन की थी.

इसके बाद राष्ट्रपति भवन में आयोजित डिनर पार्टी में इवांका ने भारतीय डिजाइनर रोहित बल की डिजाइन की हुई ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. ये ड्रेस पहनकर इवांका बिल्कुल अप्सरा सी लग रही थीं.

यहां इवांका ने फुल लेंथ अनारकली सूट पहना था जो रोहित के सिग्नेचल फ्लोरल एब्रॉयड्रीज में से था. ये एक बंदगला सूट था जिसे आकर्षक कढ़ाई से तराशा गया था. इसके दोनों स्लीव्स (बाजू) पर सोने के तारों से हुई एंब्रॉयडरी ने सूट की खूबसूरती पर चार चांद लगा रखे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed