शिखर धवन ने ‘गब्बर स्टाइल’ में किया वापसी का ऐलान, पूछा- कितने बॉलर थे?

0

,नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के 'गब्बर' शिखर धवन के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं। पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए। उसके बाद उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इसके बाद शिखर धवन को दो बार और चोट का सामना करना पड़ा और वह कई सीरीज से बाहर रहे। चोट के दौरान उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग की, लेकिन अब शिखर धवन जल्दी ही वापसी करने वाले हैं और उन्होंने इसका ऐलान भी काफी मजेदार अंदाज में किया है। शिखर धवन मे घोड़े पर बैठे हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने फिल्म 'शोले' का एक डायलॉग लिखा। उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया- कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक।

 

वर्ल्ड कप की चोट के बाद शिखर धवन ने दूसरी वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान वापसी की। इसके बाद वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए और फिर से एक महीने के लिए क्रिकेट से साइड लाइन हो गए। उन्होंने 3 वनडे मैचों और टी-20 सीरीज से बाहर रहना पड़ा। इस दौरान रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ने ओपनिंग की और शानदार खेल दिखा। इसके बाद रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम दिया गया और शिखर धवन ने फिर से ओपनर की जिम्मेदारी संभाली। श्रीलंका के खिलाफ शिखर धवन फॉर्म में दिखाई दिए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान शिखर धवन फिर से चोटिल हो गए और न्यूजीलैंड दौरे से बाहर रहे, लेकिन अब उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है।

 

शिखर धवन अब मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 12, 15 और 18 मार्च को खेली जानी है। इसके 11 दिन बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का आगाज होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *