गुजराती अंदाज में होगी राष्ट्रपति ट्रंप की खातिरदारी, मसाला चाय-कॉर्न समोसा

0

 
अहमदाबाद 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ दो दिवसीय यात्रा पर भारत के लिए रवाना हो गए हैं और आज सोमवार को पहुंच रहे हैं. राष्ट्रपति ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद में लैंड करेंगे. इस दौरान उनके खाने-पीने के लिए शानदार व्यवस्था की गई है और खास इंतजाम भी किए गए हैं.

राष्ट्रपति ट्रंप अहमदाबाद के साबरमती आश्रम भी जाएंगे और इस दौरे के दौरान आश्रम में ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भोजन करेंगे. अमरिका के राष्ट्रपति के लिए भोजन तैयार करने की जिम्मेदारी शेफ सुरेश खन्ना को दी गई है.

ट्रंप के लिए कॉर्न समोसा
सुरेश खन्ना फॉर्च्यून लैंडमार्क होटल के शेफ हैं. उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भोजन तैयार करने की जिम्मेदारी दी गई है. शेफ सुरेश खन्ना ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए विशेष इंतजाम किया गया है.

शेफ सुरेश ने बताया कि वे उत्साहित हैं, क्योंकि खाने में गुजराती मेन्यू तय किए गए हैं. फॉर्च्यून सिग्नेचर कुकीज, नायलॉन खमन, ब्रोकोली और कॉर्न समोसा और दालचीनी एप्पल पाई मेन्यू में होगा. इसकी तैयारियां चल रही हैं.
 
PM मोदी की पसंदीदा चाय
सुरेश खन्ना ने बताया कि वे स्पेशल अदरक और मसाला चाय तैयार कर रहे हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद है. खन्ना ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी के अलावा कई अन्य गणमान्य लोगों की सेवा की है. उन्होंने बताया कि वे पिछले 17 वर्षों से गुजरात दौरे पर आने वाले अतिथि के लिए मैन्यू तैयार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *