सूरजपुर में गांजा तस्करी करते नव-निर्वाचित जनपद सदस्य समेत चार गिरफ्तार

0

सूरजपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में अवैध नशीले पदार्थो का तस्करी की शिकायत लगातार पुलिस (Police) को मिल रही थी. इसी दौरान एक सूचना पर पुलिस (Police) ने गांजा तस्करी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया. इसमें एक नवनिर्वाचित जनपद सदस्य भी शामिल है. जिले के रामानुजनगर (Ramanujnagar) में भारी मात्रा मे गांजा तस्करी करते आरोपियों को पकड़ा गया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश करने की कवायद पुलिस करेगी.

सूरजपुर (Surajpur) के रामानुजनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक एक्सयूवी कार में ओडिशा से गांजा लाया जा रहा है, जिसके बाद सुबह छह बजे पुलिस ने गणेशपुर के पास घेराबंदी कर कार को रुकवाया. कार की जांच में लगभग 46 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. इसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपियों में एक आरोपी रामानुजनगर जनपद क्षेत्र क्रमांक 18 केशवनगर का नव निर्वाचित सदस्य कृष्णा साहू है.

पुलिस थाना प्रभारी गोपाल ध्रुवे ने बताया कि आरोपी कृष्णा साहू से पूछताछ में पता चला है कि वो पूर्व में भी गांजा बिक्री का काम करता रहा है. दूसरे राज्य से गांजा लाकर सूरजपुर जिलें में आरोपी खपाता था. पुलिस मुख्य आरोपी कृष्णा साहू के नव निर्वाचित जनपद सदस्य की पुष्टि के लिए जनपद कार्यालय से दस्तावेज मंगवा रही है. फिलहाल रामानुजनगर पुलिस सभी आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर और भी गांजा तस्करी कि जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *