डॉक्टर ने मरीज के तीमारदार को जड़े कई थप्पड़, पुलिस देखती रही तमाशा

0

बांदा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जनपद में एक डॉक्टर (Doctor) की गुंडागर्दी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में एक डॉक्टर मरीज के तीमारदार को थप्पड़ मारता दिख रहा है. जबकि पुलिस भी वहीं मौजूद है. बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में घायल युवक का इलाज करवाने आये तीमारदार को पुलिस (Police) की मौजूदगी में ही डॉक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया.

डॉ प्रदीप गुप्ता जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में ईएमओ पद पर तैनात हैं. उन पर कई बार मरीज के साथ बदसलूकी का भी आरोप लग चुका है. इस बार भी मरीज की हालत खराब होने पर घायल के दोस्त ने जल्द इलाज शुरू कहने के अनुरोध किया. इस पर डॉ प्रदीप गुप्ता भड़क गए. मौके पर खड़ी पुलिस की मौजूदगी में मरीज के तीमारदार को पहले गाली दी फिर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. अब वीडियो वायरल होने के बाद जिम्मेदार अधिकारीयो कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ एसएन मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. डॉक्टर की गलती नहीं है. डॉक्टर पेशेंट देख रहे थे, उसी दौरान मरीज लेकर आए परिजन जल्दी और जबरदस्ती मरीज देखने के लिए कह रहे थे. उसी दौरान डॉक्टर ने सिर्फ धक्का दियाऔर थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़े, लेकिन लड़के को थप्पड़ लगा नहीं. मरीजों को जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. तीमारदार खुद गलत करते है और डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करते हैं. मामला जानकारी में आया है. जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *