इतने महंगे ईयररिंग्स कि आ जाएं तीन Ferrari

0

स्कारलेट जोहेनसन ऑस्कर के रेड कार्पेट पर पहुंची तो उनका लुक देख न जाने कितने लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गई। स्कारलेट का गाउन Oscar de la Renta का था तो वहीं उनके खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स Ankita Ko ने डिजाइन किए थे। इन्हें खासतौर पर ऐक्ट्रेस के लिए बनाया गया था। वैसे डिजाइन की बात छोड़ें और कीमत की बात करें तो आपके भी होश उड़ना तय है, क्योंकि इन ईयररिंग्स की कॉस्ट लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है।

स्कारलेट के इन लॉन्ग ईयरिंग्स में राउंड डायमंड का यूज किया गया, वहीं नीचे की ओर पीयर कट डायमंड लगाया गया है। ये डायमंड्स Forevermark के हैं। ऐक्ट्रेस के लिए ये ईयररिंग्स अंकिता को और फॉरएवरमार्क ने कलैबरैशन से बनाए थे।

इन डायमंड्स को 18k वाइट गोल्ड में रोपा गया था, जिससे उन्हें परफेक्ट शाइन मिलने में मदद मिली। वहीं डायमंड का टोटल कैरट वेट 26.65 ctw था।
   
कीमत
इन खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स की कीमत 2.1 million डॉलर्स है। अगर इस कीमत को भारतीय रुपये में बदला जाए तो यह 14,98,61,250 यानी करीब 15 करोड़ रुपये होती है।

यह कीमत इतनी है कि इसमें आप तीन ferrari portofino खरीद सकते हैं और फिर भी आपके पास बड़ी राशि बच जाएगी। जाहिर सी बात है कि इस कीमत के ईयररिंग्स के बारे में हम क्या शायद बीटाउन के कई सिलेब तक खरीदने के बारे में सिर्फ सोच ही सकते हैं। वैसे इसमें कोई शक नहीं कि ये ईयररिंग्स हैं बेहद स्टनिंग। है ना!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *