September 21, 2024

एक तरफा प्यार में जिंदा जलाई गई महिला टीचर की 7 दिन बाद मौत

0

मुंबई

महाराष्ट्र के वर्धा में जिंदा जलाई गई महिला टीचर की मौत हो गई है. एक तरफा प्यार में 3 फरवरी को एक शख्स ने टीचर पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था.

हिंगणघाट तहसील के नंदोरी चौक में हुई इस वारदात में घायल महिला टीचर का ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में इलाज चल रहा था. सात दिन बाद महिला टीचर की मौत हो गई है.

नागपुर स्थित हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के डॉक्टर अनुप मरार ने बताया कि मरीज को तड़के करीब 6.55 बजे मृत घोषित किया जा चुका है. मौत का संभावित कारण सेप्टिकमिक शॉक माना जा रहा है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया है.

बता दें कि पीड़ित महिला की उम्र 24 साल है. वो पिछले 7 महीने से वुमन कॉलेज में पढ़ा रही थी. इस दौरान युवक ने कई बार लड़की से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन पीड़िता के मना करने पर युवक ने उस पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की.

घटना सोमवार सुबह 7 बजे की है. पीड़िता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद पीड़िता को उप-जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. हालांकि, वहां के डॉक्टर्स ने पीड़िता को नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *