September 21, 2024

गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ पर बवाल, छात्राएं धरने पर, NCW ने लिया संज्ञान

0

नई दिल्ली

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला बढ़ता जा रहा है. इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में चर्चा के लिए नोटिस दिया है. इसके साथ ही गार्गी कॉलेज की स्टूडेंट्स आज धरना प्रदर्शन करेंगी. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आज एक प्रतिनिधिमंडल भेजने का फैसला किया है.

डीसीपी साउथ के मुताबिक गार्गी कॉलेज मामले में अब तक किसी भी तरह की कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस खबर का संज्ञान लिया है. आज महिला आयोग की एक टीम गार्गी कॉलेज जाकर छात्राओं से बात करेगी.

वहीं आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने इस मामले में राज्यसभा में नोटिस दिया है और चर्चा की मांग की है. बता दें कि दिल्ली के गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि 6 फरवरी को शराब पीकर कुछ बाहरी लोग कॉलेज कैंपस में घुस गए. उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की. गार्गी कॉलेज की लड़कियों का कहना है कि 3 दिनों तक चलने वाले फेस्टिवल 'Reverie' के दौरान यह हादसा हुआ.

छात्राओं ने कहा कि जब कॉलेज में फेस्टिवल चल रहा था उस दौरान कुछ शराबी कॉलेज का गेट फांदकर अंदर आ गए. उन्होंने लड़कियों को दबोच लिया और उनके साथ बदतमीजी की. लड़कियों ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *